‘कल्कि’ के इवेंट में हील्स पहनने पर हुईं ट्रोल हुई दीपिका

मुंबई (संवाद सहयोगी) बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह गुरुवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। यहां रणवीर पहले कार से उतरे और फिर उन्होंने 6 महीने की प्रेग्नेंट वाइफ दीपिका की कार से उतरने में मदद की। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल अपना बेबीमून सेलिब्रेट करने के लिए लंदन रवाना हो गए हैं। कपल सितंबर में अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रहा है।
एयरपोर्ट पर दोनों ब्लैक आउटफिट्स में ट्विन करते नजर आए। जहां रणवीर ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम और व्हाइट शूज में नजर आए। वहीं दीपिका ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दीं। उन्होंने ब्लैक स्वेटर से अपना लुक कंप्लीट किया।
इससे पहले एक्ट्रेस बुधवार शाम मुंबई के जुहू स्थित नोवोटेल होटल हुए फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के प्री-रिलीज इवेंट में भी पहुंची थीं। इस इवेंट में फिल्म की स्टारकास्ट से अमिताभ बच्चन, प्रभास और कमल हासन जैसे सुपरस्टार्स भी पहुंचे थे।  यहां प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को स्टेज पर चढ़ते वक्त अमिताभ बच्चन ने सहारा दिया। वहीं जब दीपिका स्टेज से उतरीं तो प्रभास उन्हें संभालते दिखे। इस दौरान अमिताभ बच्चन का मस्ती भरा अंदाज भी देखने को मिला था।
इवेंट में हील्स में पहुंचीं एक्ट्रेस, हुईं ट्रोलः दीपिका इस इवेंट में हाई हील्स पहनकर पहुंची थीं जिसके चलते सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा- प्रेग्नेंसी में इतनी ऊंची हील, ये खतरनाक है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- आप कितनी भी सुंदर क्यों ना दिखना चाहें, इस वक्त हाई हील्स नहीं पहनना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com