ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं हिना खान, पोस्ट करके बताया कैंसर का स्टेज

मुंबई (एंटरटेंमेंट संवाददाता) मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। हिना कैंसर के तीसरे स्टेज में हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। हिना खान ने बताया है कि उनका इलाज शुरू हो चुका है।
हिना खान ने पोस्ट में लिखा है, ‘हेलो एवरीवन, मैं हाल ही में चल रही अफवाहों पर बात करना चाहती हूं। मैं कुछ जरूरी खबर आप सभी से शेयर करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे ब्रेस्ट कैंसर का स्टेज 3 डायग्नोस हुआ है। इस चैलेंजिंग बीमारी का पता लगने के बावजूद मैं सभी लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं मजबूत हूं और इस बीमारी से जल्द बाहर आ जाऊंगी। मेरा इलाज शुरू हो चुका है, और मैं इससे भी मजबूत होकर उभरने के लिए सभी कोशिश के लिए तैयार हूं।”
हिना खान ने मांगी प्रिवेसीः हिना खान ने आगे रिस्पेक्ट और प्रिवेसी की मां की है। उन्होंने लिखा, ”इस दौरान मैं आपसे थोड़ी इज्जत और प्रिवेसी चाहती हूं। मैं आपके प्यार, मजबूती और दुवाओं की सराहना करती हूं। आपके पर्सनल एक्सपीरियंस, किस्से और आपके सपोर्टिव सुझाव मेरे लिए इस सफर में बहुत मायने रखेंगे। मैं अपने परिवार और करीबियों के साथ फोकस्ड और पॉजिटिव रहूंगी। ऊपरवाले की दुवा से, हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती से बाहर आऊंगी और पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊंगी। कृपया अपनी प्रार्थनाएं, दुआ और प्यार भेजते रहें।’
हिना खान के लिए प्यार और सपोर्टः गौहर खान, हेली शाह, रोहन मेहरा, जन्नत जुबैर, अदा खान, पूजा गौर, मोनालिसा, अनीता हसनंदानी और आशका गोराडिया जैसे सितारों के साथ उनके फैंस ने कमेंट करके हिना खान के जल्द ठीक होने की दुआ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com