वाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्यों की चौकीदार की नौकरी?

मुबंई (इंटरटेंमेंट संवाददाता) आज के समय में हिंदी सिनेमा जगत में अपने दमदार अभिनय से बेहतरीन स्टार्स की लिस्ट में अपना नाम लिखवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी उन कई संघर्ष करने वाले अभिनेताओं के लिए उम्मीद की किरण हैं जो बिना किसी सहारे के हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना चाहते हैं. नवाज ने अपनी शर्तों पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है और अब अपनी सफलता की कहानी से लाखों लोगों को प्रेरित करते हैं. इन दिनों अपनी फिल्म ‘रौतू का राज’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.
उनकी ये फिल्म हाल ही में 28 जून को ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम हुई है. इसी बीच एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. एक्टर ने खुलासा किया क्यों उन्होंने चौकीदार का काम किया? नवाज ने एक बार खुलासा किया था कि वे अपने संघर्ष के दिनों में मुंबई में रहने के लिए चौकीदार का काम किया करते थे. वहीं, हाल ही में उन्होंने इसके बारे में और खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने ऐसे क्यों किया?
क्यों चौकीदार की नौकरी करते थे नवाज?
शुभंकर मिश्रा के साथ एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा गया, ‘क्या उन्हें लगता है कि वे आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से हैं’? इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा, ‘उनका परिवार गरीब नहीं था और उनके पास एक अच्छी लाइफ जीने के लिए पर्याप्त पैसे थे’. उन्होंने आगे कहा, ‘मेरी शक्ल सूरत ही ऐसी थी, लेकिन मैं गरीब तो नहीं था’. जब उनसे पूछा गया, ‘वे चौकीदार का काम क्यों करते थे’? तो नवाज ने बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे अपने परिवार से आर्थिक मदद नहीं लेना चाहते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com