आयुष्मान खुराना का नया गाना ‘रह जा’ रिलीज

मुंबई (बालीवुड संवाददाता) आयुष्मान खुराना बॉलीवुड इंडस्ट्री के मल्टीटैलेंटेड सितारों में से एक हैं. उन्हें सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, बल्कि शानदार सिंगिंग के लिए भी खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में आयुष्मान खुराना ने वॉर्नर म्यूजिक इंडिया के साथ हाथ मिलाया है. इस डील के तहत उनके पहले सॉन्ग ‘अख दा तारा’ को लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. अब आयुष्मान खुराना का नया गाना ‘रह जा’ रिलीज हो चुका है.
आयुष्मान खुराना ने कहा, ‘दिल टूटना कई परतों में होता है और यह इससे गुजरने वाले लोगों के लिए भावनाओं की बाढ़ लाता है. मुझे रोमांस के सभी रंग पसंद हैं और मैं हमेशा दिल टूटने के बारे में ज्यादा लिखना चाहता था. सिर्फ इसलिए कि आप किसी से अलग हो जाते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें प्यार करना, उनकी परवाह करना या उन्हें देखने की इच्छा रखना बंद कर देते हैं.’ एक्टर ने आगे कहा, ‘रह जा गाने में ऐसा ही कुछ है, जो दिल टूटने के बाद की भावनाओं को बयां करता है. इसके साथ ही ऐसी स्थिति में प्रेम की भावना को दिखाता है, भले ही आपका दिल लाख टुकड़ों में बिखर गया हो.’
चार साल पहले आया था गाने आइडियाः आयुष्मान खुराना ने आगे कहा, ‘इस गाने का आइडिया मुझे लगभग चार साल पहले आया था, जब सिंथ-पॉप मेनस्ट्रीम में नहीं था. मैंने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं और इसकी धुन भी बनाई है, जबकि प्रोग्रामिंग हिमांशु ने की है, जिसमें मेरे थोड़े-बहुत इनपुट्स भी हैं. यह मेरा वॉर्नर म्यूजिक इंडिया के साथ दूसरा सिंगल है और मुझे उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा.
सुपरहिट रहे आयुष्मान खुराना के सभी सॉन्ग्सः बता दें कि इससे पहले आयुष्मान खुराना कई गानों को अपनी आवाज से सजा चुके हैं. इसमें ‘पानी दा रंग’, ‘साडी गली आजा’, ‘मिट्टी दी खुशबू’, ‘नज्म नज्म’ और ‘मेरे लिए तुम काफी हो’ जैसे गाने शामिल हैं, जिन्हें यंगस्टर्स ने काफी पसंद किया और रिलीज के बाद सभी हिट साबित हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com