श्रद्धा कपूर का बॉयफ्रेंड राहुल मोदी से हुआ ब्रेकअप

मुंबई (इंटरटेंनमेंट संवाददाता) खबरें आ रही हैं कि ‘ स्त्री 2’ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी से ब्रेकअप हो गया है। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया से बड़ी हिंट मिल रही है। कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ फैन फॉलेइंग है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री 2’ के प्रमोशन में जुटी हैं। प्रोफेशनल के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां रहती हैं।
अब खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर का ब्रेकअप हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स, में दावा किया जा रहा है कि उन्होंने रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी से सारे रिश्ते-नाते तोड़ लिए हैं और उनका ब्रेअपक हो गया है। खबर ये भी है कि श्रद्धा ने राहुल के परिवार से भी दूरी बना ली है। ब्रेकअप की हिंट एक्ट्रेस के इंस्टग्राम अकाउंट से मिल रही है।
दरअसल श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम से राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है। इसके अलावा राहुल की बहन और उनके प्रोडक्शन हाउस और पेट डॉग के पेज को भी अनफॉलो किया है। हालांकि राहुल श्रद्धा को अब भी फॉलो कर रहे हैं। अब इससे कयास लग रहे हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि अब तक इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।
कुछ समय पहले श्रद्धा ने राहुल के साथ अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमें लिखा था- दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार। इस पोस्ट के बाद तमाम कयास थे कि एक्ट्रेस ने राहुल के साथ अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया है। इसके अलावा दोनों को साथ में अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भी देखा गया था।
बता दें, राहुल मोदी ने ‘ तू झूठी मैं मक्कार’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों में बतौर राइटर काम किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर श्रद्धा की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के दौरान ही राहुल और श्रद्धा की नजदीकियां बढ़ी थीं। वर्क फ्रंट की बात करें, तो श्रद्धा जल्दी ही ‘ स्त्री 2’ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com