ऐसे शुरू हुई थी सैफ और करीना की लव स्टोरी ।

MUMBAI ( ज़ीरो लाइन: ब्यूरो) करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है.
लोगों का मानना है कि कपल को फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हुआ था, लेकिन सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने सैफ और करीना की लव स्टोरी को लेकर एक नया खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि करीना और सैफ की लव स्टोरी साल 2005 में उनके स्टूडियो से शुरू हुई थी.

डब्बू रतनानी ने रेडिट पर आस्क मी एनिथिंग सेशन किया. इस दौरान उन्होंने यूजर के कई सवालों के जवाब दिए. एक यूजर ने सैफ अली खान और करीना कपूर की एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए पूछा कि इस तस्वीर के पीछे की कहानी बताइये, जिसे आपने क्लिक की थी. इसके जवाब में डब्बू रतनानी ने लिखा, ‘दोनों पहली बार मेरे स्टूडियो में मिले थे’. इसके अलावा उन्होने जवाब में ये भी लिखा कि ‘यहीं वो जगह से जहां से सबकुछ शुरू हुआ था’.

मालूम हो कि करीना कपूर को डेट करने से पहले सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी रचाई थी. दोनों ने साल 1991 में एक-दूजे के साथ सात फेरे लिए थे. हालांकि, शादी के 13 साल बाद सैफ और अमृता ने साल 2004 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. दोनों के दो बच्चे हैं, जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं.

साल 2012 में पति-पत्नी बने सैफ और करीना

बताते चलें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया था. इसके बाद कपल ने साल 2012 में शादी कर ली थी. कपल के दो बेटे हैं, जिनके नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं. शादी से पहले करीना और सैफ ‘एलओसी कारगिल’, ‘ओमकारा’, ‘टशन’, ‘कुर्बान’ और ‘एजेंट विनोद’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com