परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी को हुऐ 4 महीने और दोनों के बीच शुरू झगड़ा

नई दिल्ली (ब्यूरो रिपोर्ट: ज़ीरो लाइन) परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन अभिनेत्री रह चुके हैं और आपको बता दें कि अब उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को छोड़ दिया है। बता दे कि उन्होंने कुछ वक्त पहले ही आम आदमी पार्टी के नेता राघव चढ़ा के साथ में शादी रचाई और अब वह अपनी शादीशुदा जीवन में काफी खुश है।
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को 4 महीने हो चुके हैं और इन दोनों के बीच में झगड़ा भी शुरू हो चुके हैं। राघव चड्ढा ने अपनी शादी से मिली हुई सबसे बड़ी सीख को शेयर किया और बताया कि वह परिणीति से लड़ाई को कैसे सुलझा लेते हैं। उन्हें अपनी शादी से इस बात का एहसास हुआ की पत्नी हमेशा सही होती है।
राघव चड्ढा ने इस पर कहा कि अगर आप अपनी पत्नी को सही समझते हो तो आपके बीच कभी भी झगड़ा नहीं होते हैं और कभी भी असहमति भी नहीं होती है। राघव चड्ढा ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि वह दोनों हमेशा यही कोशिश करते हैं कि लड़ने के बाद जाकर सो न जाएं बल्कि उसे बैठकर सुलझाए

इस पर राघव चड्ढा आगे कहते हैं कि अगर असहमति होती है तो हम दोनों अपना-अपना नजरिया एक दूसरे के सामने रखते हैं। हालांकि बहुत ही काम मौकों पर ऐसा होता है कि वह दोनों असहमति पर सहमत हो जाते हैं। राघव चड्ढा ने कहा कि जब भी वह दोनों इस बात को मान लेते हैं कि उन दोनों के बीच में असहमति आ चुकी है तो इसीलिए उनकी लड़ाई सुलझ जाती है। बड़ी से छोटी लड़ाई को सुलझाने का यह सबसे सही तरीका है।
परिणीति चोपड़ा ने कुछ वक्त पहले अपनी सफर शादी का मंत्र बताया था और कहा था कि ना वह कभी भी राजनीति के बारे में कुछ जानती हैं और ना राघव चड्ढा कभी भी बॉलीवुड के बारे में जानते हैं। इसीलिए हम दोनों की शादी अच्छी चल रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें की परिणिति और राघव ने 24 सितंबर 2023 को उदयपुर में बहुत ही भव्य तरीके से शादी रचाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com