‘कल्कि 2898 एडी’ रिलीज से पहले विवादों में घिरी, एक और हॉलीवुड आर्टिस्ट ने लगाया आर्टवर्क चुराने का आरोप!

मुंबई/एंटरटेनमेंट डेस्क | ‘कल्कि 2898 एडी’ रिलीज से पहले खूब सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण स्टारर ये फिल्म भारी-भरकम बजट में बनाई गई है। फिल्म की रिलीज डेट बेहद नजदीक है और इन सबके बीच ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर विवाद शुरू हो गया है। दरअसल एक हॉलीवुड कॉन्सेप्ट आर्टिस्ट ने ‘कल्कि 2898 एडी’  के मेकर्स पर उनके आर्ट वर्क को चुराने का आरोप लगाया है।
‘कल्कि 2898 एडी’ इस 27 जून को हो रही रिलीज हो रही है। ‘कल्कि 2898 एडी’ रिलीज से पहले खूब सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण स्टारर ये फिल्म भारी-भरकम बजट में बनाई गई है। फिल्म की रिलीज डेट बेहद नजदीक है और इन सबके बीच ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर विवाद शुरू हो गया है। दरअसल एक हॉलीवुड कॉन्सेप्ट आर्टिस्ट ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के मेकर्स पर उनके आर्ट वर्क को चुराने का आरोप लगाया है।
बता दें कि ओलिवर बेक नाम के इस हॉलीवुड कॉन्सेप्ट आर्टिस्ट ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने दावे को साबित करने के लिए दो तस्वीरें पोस्ट की और लिखा, “यह देखकर दुख हुआ कि स्टार ट्रेक: प्रोडिजी के लिए मैंने जो कुछ काम किया था, उसे वैजयंती फिल्म ने अपने ट्रेलर में चुरा लिया. ये है मैट पेंटिंग मैंने स्टार ट्रेक के लिए बेन हिबोन और एलेसेंड्रो टैनी के निर्देशन में की और फिर जैसा कि ट्रेलर में दिखाई देता है. उन्होंने तुलना के लिए दो अन्य तस्वीरें शेयर कीं और कहा, “उन्होंने बेहद टैलेंटेड सुंग चोई का भी डायरेक्टली काम चुरा लिया था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com