जालंधर उपचुनाव के लिए शिअद ने सुरजीत कौर को दिया टिकट

जालंधर, दविंदर कुमार | जालंधर उपचुनाव को लेकर शिरोमणि अकाली दल ने अपना उम्मीदवार उतार दिया है. जालंधर पश्चिम सीट से पार्टी ने सुरजीत कौर को अपना उम्मीदवार बनाया है. सुरजीत कौर दो बार पार्षद रह चुकी हैं. कौर दिवंगत जत्थेदार प्रीतम सिंह की पत्नी हैं.
वहीं इसको लेकर शिरोमणि अकाली दल की वरिष्ठ नेता जागीर कौर ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल द्वारा पार्टी उम्मीदवार तय करने के लिए गठित चार सदस्यीय समिति ने यह फैसला लिया है. समिति के अन्य सदस्य गुरप्रताप सिंह वडाला, डॉ. सुखविंदर सुखी और मोहिंदर सिंह केपी हैं.
जागीर कौर ने आगे बताया कि सुरजीत कौर पंथक पृष्ठभूमि से आती हैं और उनके दिवंगत पति जत्थेदार प्रीतम सिंह एक बार पार्षद रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि सुरजीत कौर खुद अपने सामाजिक कार्यों और समुदाय की सेवा के लिए जानी जाती थीं. उन्होंने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि लोग जालंधर पश्चिम से एक मेहनती पार्टी नेता का समर्थन करेंगे.
किस पार्टी से कौन हैं उम्मीदवारः बता दें कि जालंधर पश्चिम उपचुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल ने अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं. इनमें कांग्रेस ने सुरिंदर कौर को टिकट दिया है, जबकि बीजेपी ने शीतल अंगुराल को प्रत्याशी बनाया है. इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने मोहिंदर भगत को उम्मीदवार बनाया है, जबकि शिरोमणि अकाली दल ने सुरजीत कौर पर भरोसा जताया है.
कांग्रेस- सुरिंदर कौर
आप- मोहिंदर भगत
बीजेपी- शीतल अंगुराल
शिरोमणि अकाली दल- सुरजीत कौर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com