सोनाक्षी-जहीर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचेंगे 1000 मेहमान, घर पहुंचने लगे रिश्तेदार

मुंबई (ज़ीरो लाईन नेटवर्क) सोनाक्षी सिन्हा आज Ms से Mrs हो जाएंगी. जहीर इकबाल संग 7 साल की दोस्ती प्यार में बदली तो दोनों ने शादी की फैसला किया. सोनाक्षी और जहीर आज अपने अजीज दोस्तों और रिश्तेदारों के सामने रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं. दोनों के इस खास दिन को और खास बनाने के लिए रिश्तेदारों और मेहमानों ने आना भी शुरु कर दिया है. रजिस्टर्ड मैरिज होने के बाद आज ही शाम को वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है, जिसमें 1000 मेहमान पहुंचने वाले हैं.
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की इस खुशी में दोनों का परिवार और दोस्त उनके साथ है. इस शादी को लेकर अब वीडियो सामने आने लगे हैं, जो फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा रहें. आज शाम को होने वाली रिसेप्शन पार्टी में डीजे गणेश परफॉर्म करने वाले हैं. उन्होंने इस पार्टी से जुड़ी जानकारी शेयर की हैं. वहीं, सोनाक्षी और जहीर के खास मेहमानों ने शादी वाले घर में पहुंचना शुरु कर दिया है.
1000 मेहमानों के साथ सुबह 4 बजे तक होगी पार्टीः आज शाम को होने वाली पार्टी में डीजे गणेश परफॉर्म करने वाले हैं. दुबई ब्रू से बात करते हुए उन्होंने बताया ति ये रिसेप्शन एक शानदार बॉलीवुड स्टाइल पार्टी होगी. डीजे गणेश ने कहा कि कपल ने कथित तौर पर दादर के एक आलीशान रेस्तरां बास्टियन में 1,000 मेहमानों की मेजबानी करने वाला है. इसी पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े स्टार्स, सेलेब्स स्टार कपल को आशीर्वाद देने पहुंच रहे हैं. पार्टी सुबह 4 बजे तक चलने वाली है, जिसके बाद माना जा रहा है कि आज की रात बेहद खास होने वाली है.
डीजे गणेश कई सेलेब्स की पार्टी में आए नजरः डीजे गणेश को हाल ही में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह जैसे साथी बी-टाउन सितारों की शादियों में लोगों को अपने स्टाइल से एंटरटेंन करते हैं. उन्हें रणदीप हुडा और उनकी पत्नी लिन के रिसेप्शन में भी बुलाया गया था.
घर पहुंचने लगे रिश्तेदार-दोस्तः वहीं, इस शादी को बेहद खास बनाने के लिए शादी वाले घर में रिश्तेदारों और दोस्तों का आना शुरु हो गया है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के लिए एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम पहले ही घर पहुंच चुके हैं. इसके अलावा भी कई मेहमान लगातार पहुंच रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com