सानिया मिर्जा की मोहम्मद शमी से सगाई तय? पिता इमरान ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली (खेल संवाददाता) पिछले कुछ दिनों से भारतीय स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शमी और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी की खबर से बाजार गर्म है, और इन ख़बरों के बाद लोग जानना चाह रहे हैं कि क्या वास्तव में ऐसा कुछ होने वाला है? क्या अपने अपने क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने वाले ये दो स्पोर्ट्सपर्सन वाकई शादी की बंधन में बांधने वाले हैं? तो आइए आज हम आपको इस सवाल का जवाब देते हैं और चीज़ों को साफ़ तरीके से देखने में मदद करते हैं।
दोनों ही अपने अपने पार्टनर से अलग हो चुकें हैं, इस साल की शुरुआत में सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक का तलाक हुआ था, वहीं मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां भी अलग हो चुके हैं।
20 जनवरी 2014 को शोएब मालिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की थी, वहीँ मोहम्मद शमी और हसीन जहां अलग अलग रहते हैं लेकिन उनका कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है। हसीन जहां ने शमी को मानसिक पीड़ा दी है। मोहम्मद शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की। दोनों की एक बच्ची है। घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद क्रिकेटर और उनकी पत्नी 2018 में अलग हो गए थे।
हज की यात्रा कर रहीं हैं सानियाः कुछ दिनों पहले सानिया मिर्ज़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि वे हज यात्रा पर जा रही हैं, उन्होंने लिखा “‘उन्हें काफी इंतजार के बाद इस पवित्र यात्रा पर जाने का अवसर मिला है। वह जल्द ही सऊदी अरब के पवित्र शहर मक्का में होंगी।’ बता दें कि सानिया मिर्जा अपनी हज यात्रा शुरू कर चुकी हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com