टॉय ट्रेन की वजह से बच्चे की मौत

चंडीगढ़ (ब्यूरो) पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में एक दर्दनाक हादसे में 11 साल के बच्चे की मौत हो गई. दरअसल मॉल में एक टॉय ट्रेन पलट गई, जिससे नवांशहर (बालाचौर) के रहने वाले 11 साल के शाहबाज की मौत हो गई. यह घटना शनिवार की रात को हुई है.
रिपोर्ट के मुताबिक बच्चा टॉय ट्रेन के अंदर अंतिम डिब्बे में था और उसका आधा शरीर खिड़की से बाहर झूल रहा था. ट्रेन के टर्न लेते समय डिब्बा पलट गया जिससे बच्चे का सिर फर्श से टकराया. बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई.
वहीं बच्चे की मौत को लेकर एलांते मॉल का बयान भी सामने आया है जिसमें कहा गया है, ‘हमें 22 जून, 2024 की रात को हमारे परिसर में काम करने वाले सेवा प्रदाताओं में से एक के साथ हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में जानकारी मिली है. हमारी इमरजेंसी रिस्पांस टीम ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया.
मॉल की तरफ से आगे कहा गया है कि हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन को तुरंत इसकी सूचना दी. हम इस संबंध में स्थानीय अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं और परिवार के प्रति गहरी सहानुभूति रखते हैं. वहीं इस मामले को लेकर चंडीगढ़ पुलिस ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र फेज 1 पुलिस स्टेशन में धारा 304 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com