नाइट क्‍लब में रशियन डांसर को देख हुए बेकाबू, बाउंसरों ने पीट-पीटकर उतार दिया शराब का नशा

आगरा (संवाद सहयोगी) ताज नगरी आगरा के एक लग्‍जरी नाइट क्‍लब में जमकर हंगामा होने की खबर है। मामला दो दिन पहले शनिवार रात का है। बताया जा रहा है कि एक महीने पहले ताजगंज इलाके में खुले इस नाइट क्‍लब में रशियन डांसर्स का डांस देखने के लिए कुछ युवक शराब के नशे में बेकाबू हो गए। लड़कों के दो गुटों में मारपीट हो गई। फिर क्‍या था। नाइट क्‍लब के बाउंसरों ने लड़कों को डंडों से जमकर पीटा। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आगरा पुलिस इस वीडियो के आधार पर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
बताया जा रहा है कि इस क्‍लब में रोजाना देर रात तक डीजे के साउंड पर शराब पार्टी चलती रहती है। गत दिवस नाइट क्‍लब में अच्‍छी खासी भीड़ थी। डीजे पर रशियन डांसर डांस कर रही थी। इसी दौरान उसको देखने के लिए लड़कों के दो गुटों में मारपीट होने लगी। मामला आगे बढ़ता देख नाइट क्‍लब के बाउंसरों को आगे आना पड़ा। बाउंसरों और सुरक्षाकर्मियों ने डंडों से लड़कों को खूब मारा। बाउंसरों ने लड़कों को पीटते हुए नाइट क्‍लब से बाहर निकाल फेंका। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मारपीट के दौरान कैसे चीख पुकार मची हुई है।
तीन बाउंसर्स और मैनेजर अरेस्‍टः डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में नाइट क्‍लब के तीन बाउसंरों और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। अन्‍य बाउंसरों की पहचान की जा रही है। इस नाइट क्‍लब की ओपनिंग एक महीने पहले ही हुई है। स्‍थानीय लोगों का आरेप है कि क्‍लब में प्रतिबंधित हुक्‍का भी लोग पीते हैं। इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। सीसीटीवी और वायरल वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले अन्‍य बाउंसरों की पहचान की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com