इतिहास के काले अध्याय को बयां करेंगी ‘इमरजेंसी’, रिलीज डेट हुई पक्की

नई दिल्ली (बॉलीवुड संवाददाता) एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. वैसे पिछले कुछ समय में बहुत बार इस मूवी की रिलीज टली है, लेकिन अब कंगना रनौत ने कंफर्म कर दिया है कि किस दिन उनकी ‘इमरजेंसी’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि 6 सितंबर को ‘इमरजेंसी’ थिएटर्स में दस्तक देगी.
कंगना रनौत ने मंगलवार को इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘इंमरजेंसी’ का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने पोस्टर की झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा, ‘स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें साल की शुरुआत. भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद एपिसोड की विस्फोटक गाथा. इमरजेंसी दुनियाभर के सिनेमाघरों में 6 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी.’
कई बार टली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेटः पिछले महीने लोकसभा चुनाव की वजह से फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट टाल दी गई थी. कंगना रनौत ‘इमरजेंसी’ की राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने फिल्म में लीड रोल भी निभाया है. इस मूवी की रिलीज डेट कई बार खिसकाई गई है. पहले ये मूवी 24 नवंबर, 2023 को रिलीज होने वाली थी. बता दें कि कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक अहम किरदारों में नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com