आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत के बेटे की शिकायत:कहा- मेरे नाम से फर्जी ऑडियो वायरल, पिता की छवि खराब करने की कोशिश

जालंधर (सुभाष शर्मा) जालंधर उपचुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत के बेटे अतुल भगत का एक कथित ऑडियो वायरल होने पर काफी हंगामा हुआ था। अब मोहिंदर भगत के बेटे ने आज यानी सोमवार को पुलिस कमिश्नर ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है।
जिसमें उन्होंने कहा कि उनके पिता के चुनाव लड़ने की वजह से उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि उक्त ऑडियो करीब चार दिन पहले वायरल हुआ था। जिसे वीडियो की तरह पेश किया गया था। एक तरफ भगत की फोटो लगाई गई थी, तो दूसरी तरफ एक महिला की प्रतीकात्मक फोटो लगाई गई थी। ऐसे में भगत को राजनीतिक तौर पर काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है।
शिकायत में अतुल ने कहा- मैं जालंधर पश्चिम उपचुनाव से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत के बेटे अतुल भगत हूं, बीते कुछ दिनों से एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति किसी महिला से बातचीत कर रहा है। उक्त ऑडियो मेरा बताया जा रहा है। अतुल ने कहा- ऑडियों में आरोप लगाया जा रहा है कि अतुल भगत अपने सेक्रेटरी से बातचीत कर रहे हैं। बातचीत के दौरान उक्त महिला आरोप लगा रही है कि भगत ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया है और बैड टच किया।
अतुल ने कहा- ये सरासर गलत है, मेरे पिता और मुझे बदनाम करने की कोशिश का जा रही है। यह ऑडियो क्लिप पूरी तरह से मनगढंत और दुर्भावपूर्ण प्रकृति की है। यह हमारे संज्ञान में आया है कि प्रतिद्वंद्वी दल पूरे निर्वाचन क्षेत्र में इस जाली ऑडियो क्लिप को सक्रिय रूप से फैला रहे हैं।जिससे उन्हें राजनीतिक फायदा मिल सके। इस तरह की अनैतिक रणनीति न केवल चुनावी प्रक्रिया की अखंडता को नुकसान पहुंचती है, बल्कि इसमें शामिल व्यक्तियों के निजी जीवन पर भी गंभीर प्रभाव डालती है। अकुल ने आग पुलिस ने मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की है। साथ उक्त ऑडियो को जल्द से जल्द सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से हटवाने की मांग की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com