पंजाब कांग्रेस प्रधान के मीडिया संबोधन के दौरान आया सांड, ​​​​​​​वड़िंग ने साइड हटकर बचाई जान

जालंधर (हरदीप कौर) जालंधर में उपचुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग रविवार देर शाम मीडिया को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक सांड आया और लोगों पर हमला करने लगा। गनीमत रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ, सभी लोग समय रहते किनारे हो गए।
आपको बता दें कि वड़िंग ने भी समय रहते सांड को आते हुए देख लिया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें राजा वड़िंग अपनी जान बचाने के लिए किनारे होते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद सांड वहां से चला गया और राजा को उनके सुरक्षाकर्मियों ने वहां से निकाला। पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडिंग अपनी पत्नी अमृता वडिंग के साथ कल जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार करने आए थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। प्रचार के दौरान राजा ने कहा- भाजपा और आम आदमी पार्टी के नेता एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।
राजा वड़िंग ने कहा- जालंधर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी ही जीतेगी। क्योंकि जालंधर पश्चिम की जनता दल-बदलुओं से परेशान है। दूसरी पार्टियों के उम्मीदवार अलग-अलग पार्टियों को छोड़कर चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं शिरोमणि अकाली दल इस रेस में भी नहीं है और उनके बारे में बात करना भी बेकार है।
भाजपा प्रत्याशी शीतल अंगुराल के बारे में उन्होंने कहा कि उनके जैसे गुंडे इलाके का माहौल खराब कर रहे हैं। यह वही शीतल हैं जो आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। अब उन्हीं की वजह से उपचुनाव हो रहे हैं। आपको बता दें कि कल एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया गया था कि उक्त ऑडियो अंगुराल का है। इस पर राजा ने कहा- ऐसी रिकॉर्डिंग अभी वायरल होनी बाकी है। जालंधर पश्चिम हलके की सड़कें, सीवरेज और हालत बहुत खराब हो चुकी है। हमारे प्रत्याशी सुरिंदर की छवि ईमानदार है। इसलिए लोगों को पता है कि कहां वोट देना है और कहां नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com