अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने करवाया एक सामूहिक विवाह

मुंबई (जीरो लाइन नेटवर्क) भारत के बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। शादी की सभी तैयारियां लगभग हो चुकी हैं, जिसके लिए सोने-चांदी से बना वेडिंग कार्ड भी बंटना शुरु हो चुका है। अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने एक सामूहिक विवाह करवाया है, जिसमें उन्होंने अपने खर्च पर एक बड़े स्तर पर जरुरतमंद लोगों की शादी करवाई है।
हाल ही में अनंत अंबानी नेरल के कृष्ण काली मंदिर पहुंचे थे। मंदिर में उनका भव्य स्वागत हुआ था। उन्होंने मीडिया से हुई बातचीत में बताया था कि वो शादी का न्योता देने मंदिर आए हैं। अनंत अंबानी मंदिर में हुई पूजा और हवन का हिस्सा बने थे।
12 जुलाई को राधिका से शादी करेंगे अनंत अंबानीः पहले जामनगर फिर इटली के क्रूज में हुईं दो ग्रैंड प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। उनकी शादी रिलायंस कंपनी के जियो वर्ल्ड सेंटर में होने वाली है, जिसमें भारत और दुनिया के कई नामी लोग शामिल होने वाले हैं। शादी के अगले दिन 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई है, जिसमें सभी मेहमान न्यूलीवेड कपल को आशीर्वाद देंगे। इसके बाद कपल का रिसेप्शन 14 जुलाई को होने वाला है।
सोने-चांदी से बना है अनंत-राधिका का वेडिंग कार्डःअनंत अंबानी और राधिका की शादी का वेडिंग कार्ड सामने आ चुका है। वीवीआईपी गेस्ट को दिए जा रहे निमंत्रण पत्र में चांदी का मंदिर है। अंदर सोने की 4 मूर्तियां हैं। दूसरा निमंत्रण पत्र गोल्डन बॉक्स में है। इसमें मंदिर को छोटे रूप में बॉक्स के भीतर ही रखा गया है। यह भी दैवीय थीम पर बेस्ड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com