कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी रूमर्स पर विक्की ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘ये सब सिर्फ एक…’

मुंबई (जीरो लाइन नेटवर्क) कैटरीना कैफ काफी समय से प्रेंग्नेसी को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों ये बात भी सामने आई थी कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं. लेकिन अब फिर से कैटरीना की प्रेग्नेंसी की चर्चा होने लगी है. अब पहली बार टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल ने कैटरीना की प्रेंग्नेसी की अफवाहों पर रिएक्टर किया है.
विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बैड न्यूज’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी वह कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. उनकी फिल्म का गाना भी काफी हिट हुआ है. हालांकि एक गाने को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. अब कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबरों पर एक्टर ने पहली बार रिएक्ट किया है.
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल हैं. दोनों के फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं. सोशल मीडिया पर यह कपल्स अक्सर अपनी फोटोज शेयर करते है, जिन्हे फैंस काफी पसंद करते हैं और इन पर प्यार लूटाते हैं. लेकिन हाल ही में उनकी कुछ फोटोज को देखकर फिर से ये खबरें सामने आने लगी हैं कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन के एक इवेंट के दौरान जब विक्की से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जब खुशखबरी आएगी तो हम आपसे जरूर शेयर करेंगे लेकिन तब तक इसमें कोई सच्चाई नही है यह केवल एक अफवाह है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com