विनोद कांबली का शॉकिंग वीडियो, चल भी नहीं पा रहा सचिन का दोस्त

नई दिल्ली (खेल संवाददाता) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली का एक शॉकिंग वीडियो सामने आया है. जिस खिलाड़ी को कभी सचिन तेंदुलकर से बेहतर माना गया था. जो कभी मैदान पर रन बनाते थकता नहीं था. वह अब ठीक से चल भी नहीं पा रहा है. जी हां, हम विनोद कांबली की ही बात कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो को लेकर यूजर्स तमाम तरह की बातें कह रहे हैं. किसी ने कहा कि विनोद कांबली नशे में हैं तो किसी ने उन्हें बीमार बताया है.
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विनोद कांबली एक बाइक के पास खड़े हैं. वे कुछ सेकंड वहां खड़े रहते हैं. फिर अचानक लड़खड़ाने से लगते हैं. इस पर वहां खड़ा व्यक्ति उन्हें सहारा देता है. कुछ और लोग सहारे के लिए आगे बढ़ते हैं. इसके बाद दो व्यक्ति विनोद कांबली को सहारा देकर वहां पहुंचाते हैं, जहां वे जाना चाह रहे होते हैं.
कांबली के वीडियो पर सैकड़ों कॉमेंट आए हैं. कई लोग लिख रहे हैं कि विनोद कांबली ने शराब पी रखी है और नशे के कारण नहीं चल पा रहे. कुछ लोग उनकी बीमारी का हवाला दे रहे हैं और कह रहे हैं कि वे पहले भी कई बार बीमार हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि विनोद कांबली को देखकर यह नहीं लग रहा कि वे नशे में हैं. हां, वे बीमार हो सकते हैं. जीरो लाइन न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com