. पंजाब को एक बार फिर से सुलगाने की साजिश,,,,वारिस पंजाब दे मुखिया अमृतपाल सिंह पर हमले की आशंका।

CHANDIGARH ( ज़ीरो लाइन: AMARJIT DHIMAN) पंजाब को एक बार फिर से सुलगाने की साजिश रची जा रही है. खुफिया जानकारी के मुताबिक वारिस पंजाब दे के मुखिया अमृतपाल सिंह पर हमले की आशंका है
यह हमला देश विरोधी तत्व कर सकते हैं ताकि उसके समर्थक भड़कें. यह हमला कौन करेगा, इस बारे में स्‍पष्‍ट इनपुट नहीं है. केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने कहा है कि अमृतपाल पर हमले की आशंका है और इस संबंध में पंजाब पुलिस कोअलर्ट जारी किया गया है. केंद्रीय गृह मंत्रालय में गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बीच पंजाब की कानून व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों को लेकर हो रही है बैठक में अमृतपाल सिंह भी एक मुद्दा है.

केंद्रीय खुफिया जांच एजेंसियों ने आशंका जताई है कि पंजाब में अशांति फैलाने के लिए देश विरोधी ताकतें ऐसी साजिश रचने की तैयारी में हैं. ऐसा कहा गया है कि अमृतपाल सिंह पर किसी भी हमले को लेकर उनके समर्थक भड़क सकते हैं लिहाजा देश विरोधी तत्वों की कोशिश है कि अमृतपाल को निशाने पर लिया जाए. अमृतपाल सिंह पर यह हमला कौन करेगा इस बारे में कोई स्पष्ट इनपुट नहीं है लेकिन हमले की आशंका को लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है. पुलिस ने भी इस बारे में सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है और तमाम घटनाक्रम पर नजर कड़ी कर दी है.

केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने अपने अलर्ट में कहा है कि संस्था वारिस पंजाब दे के जितने भी जिला प्रेसिडेंट हैं, उनको आने वाले फंड्स की जांच हो. पंजाब पुलिस के साथ-साथ अन्य एजेंसी को कहा गया है कि वह जिला अध्यक्ष को जो फंडा आ रहा है, वह कहां से आ रहा है? कैसे आ रहा है? किस की मार्फत आ रहा है? इस बाबत पूरी जानकारी जुटाकर खुफिया एजेंसियों के साथ साझा करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com