पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को दी डेडलाइन खत्म,,,, मुख्यमंत्री मान ने खिलाड़ी को किया सार्वजनिक ।

CHANDIGARH ( ज़ीरो लाइन: अमरजीत धीमान) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को दी डेडलाइन खत्म होने के बाद बुधवार को खिलाड़ी को सार्वजनिक कर दिया है।
मान प्रेस कांफ्रेंस में खिलाड़ी के साथ आये और बताया कि धर्मशाला में मैच के दौरान उनकी मुलाकात किंग्स XI पंजाब के खिलाड़ी जसइंद्र सिंह से हुई थी।

जसइंद्र ने बताया कि उनको एग्जाम स्पोर्ट्स कोटे में दिलाया गया और परिणाम जरनल कोटे में आया। जिस समय का ये मामला है, उस समय मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह रहे थे। जिन्होंने गृह मंत्री को पत्र लिखा और कहा कि आपका काम हो जाएगा। कुछ समय बाद चरणजीत चन्नी मुख्यमंत्री बने तो उनके सामने इस केस को रखा गया।

मान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, ‘चन्नी ने कहा था कि मेरे भतीजे जश्न को मिल लो.. तुम्हारा काम बन जाएगा। जश्न से मिला तो उसने कहा “दो लेकर आओ..” कहकर दो दिन बाद बुलाया। वह दो लाख रुपये लेकर पहुंचा तो जश्न ने कहा दो करोड़ रुपये लाने को कहा था। इसके बाद जसइंद्र के साथ बदसलूकी की गई।’
मुख्यमंत्री ने क्रिकेटर और उसके पिता के साथ चन्नी की तस्वीरें भी सार्वजनिक की हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि भतीजे के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही खिलाड़ी को सरकारी नौकरी दी जाएगी। बता दें कि, जसइंदर पंजाब की तरफ से रणजी ट्राफी में खेल चुके हैं।

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कुछ ही देर में मुख्यमंत्री भगवंत मान के आरोपों का जवाब देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com