विराट कोहली ने WTC फाइनल के लिए यशस्वी को दिया खास गुरूमंत्र।

नई दिल्ली ( ज़ीरो लाइन: ब्यूरो) 7 जून से शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच के लिए भरतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है। सभी खिलाड़ियों ने इस मुकाबले की तैयारियां शुरू कर चुके हैं।
इसी बीच पूर्व कप्तान विराट कोहली युवा बल्लेबाजी यशस्वी जायसवाल को बल्लेबाजों की कुछ टिप्स देते हुए नजर आए। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफ़ी वायरल हो रही है। इसमें विराट और जायसवाल साथ दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान किंग कोहली युवा खिलाड़ी को खास गुरुमंत्र दिए।

31 मई को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही फ़ोटो में विराट जायसवाल को बल्लेबाजी की कुछ टिप्स दे रहे हैं। तस्वीर में साफ तौर से देखा जा सकता है कि कोहली बैटिंग का एक्शन कर रहे हैं और युवा खिलाड़ी उन्हें देख रहा है।

आईपीएल के दौरान भी विराट को यशस्वी का समर्थन करते हुए दिखा गया था। बता दें कि यशस्वी 30 मई को रोहित शर्मा के साथ ही इंग्लैंड पहुंचे हैं। वहां जाते ही वह टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा बने।

आईपीएल 2023 और डोमेस्टिक क्रिकेट में बल्ले से तहलका मचाने के बाद यशस्वी जायसवाल की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने वाली भारतीय टीम में एंट्री हुई है। हालांकि, उन्हन रिज़र्व प्लेयर के तौर पर शामिल किया गया है। ऋतुराज गायकवाड को पहले स्टैंडबॉय खिलाड़ी की सूची में जगह दी गई थी। लेकिन उन्होंने बीसीसीआई को बताया कि वह जून में शादी कर रहे हैं। इसलिए वह डब्ल्यूटीसी फाइनल का हिस्सा नहीं बन सकते। ऐसे में बोर्ड ने जायसवाल का रुख किया। वह मंगलवार को रोहित शर्मा के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना हुए।

बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने राजस्थान रॉयल्स के 14 मैच खेलते हुए 14 मुकाबलों में 625 रन बनाए हैं। जबकि रनजी ट्रॉफी के पांच मैच में उनके नाम 404 रन दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com