कभी चप्पल खरीदने तक के नहीं थे पैसे, अब ‘बिग बॉस’ में जाने वाली है शिवानी?

मुंबई (एंटरटेनमेंट डेस्‍क) रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का आज यानी कि 21 जून को आगाज होने जा रहा है। इसे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। शो को इस बार अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। इसमें कंटेस्टेंट्स को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। हालांकि, अभी ऑफिशियली किसी का भी नाम रिवील नहीं किया गया है लेकिन, इसमें कुछ नाम जरूर कंफर्म हुए हैं। इस बार भी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का तड़का देखने के लिए मिलने वाला है। इसमें टिकटॉकर शिवानी कुमारी आने वाली हैं। वो उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और अपनी एंटरटेनिंग कंटेंट से अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना चुकी हैं। ऐसे में चलिए आपको उनके बारे में बताते हैं।
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी उत्तर प्रदेश के ओरैया जिले के अरयारी गांव की रहने वाली हैं। वो अपनी सादगी के लिए पहचानी जाती हैं। शिवानी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनके 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं, यूट्यूब पर उनके 2.27 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। शिवानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने रील वीडियो के दम पर अपनी पहचान बनाई है। फेमस होने से पहले उन्होंने अपनी जिंदगी में ऐसे भी दिन देखे हैं, जब उनके पास चप्पल खरीदने तक के पैसे नहीं होते थे।
शिवानी कुमारी 23 साल की हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक वीडियो के जरिए की थी। पहले वो सोशल मीडिया पर लिपसिंक और डांस के वीडियोज शेयर किया करती थीं। लेकिन, उन पर व्यूज नहीं आते थे। फिर एक दिन वो बाजार से दोस्तों के साथ चप्पल लेकर आ रही थीं तभी गांव की देहाती भाषा में अपना एक वीडियो अपलोड कर दिया और उनकी लॉटरी लग गई। उस पर व्यूज की भरमार लग गई। इसे 24 घंटे में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। जब टिकटॉक बैन हो गया तो उन्होंने इंस्टाग्राम और यूट्यूब का सहारा लिया और वो वहां भी हिट हो गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com