विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने जैस्मिन संग क्रिश्चियन रीति-रिवाज से की शादी, शादी की तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली (ज़ीरो लाइन नेटवर्क) बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन से शादी रचा ली है. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सिद्धार्थ अपना घर बसाने वाले हैं. अब कपल की वेडिंग की तस्वीर भी सामने आ गई हैं. जैस्मिन ने इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ माल्या के साथ अपनी शादी की फोटो की झलक दिखाई है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.
तस्वीर में देखा जा सकता है कि व्हाइट गाउन में जैस्मीन बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, सिद्धार्थ क्लासिक ब्लैक ट्राउजर पहने हुए दिखे, जिसे उन्होंने वाइट शर्ट और ब्लैक बो पेयर किया है. मेहमानों को दोनों की शादी का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही जैस्मिन ने अपनी वेडिंग रिंग की झलक भी दिखाई है. तस्वीर में कपल अपनी-अपनी वेडिंग को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.
सिद्धार्थ माल्या ने दी थी अपनी शादी की जानकारीः इससे पहले सिद्धार्थ माल्या ने जैस्मीन के साथ अपनी शादी की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्यूट फोटो पोस्ट की थी. तस्वीर में सिद्धार्थ गुलाबी कलर की पैंट के साथ सफेद टक्सीडो पहने दिखे, जबकि उनकी होने वाली पत्नी जैस्मिन ने सफेद रंग की फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं. सिद्धार्थ माल्या ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारी शादी का हफ्ता शुरू हो गया’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com