जालंधर उपचुनाव को लेकर आप कार्यालय का उद्घाटन: मंत्री बोले 10 जुलाई को जनता करेगी फैसला

जालंधर (दविंदर) पंजाब में जालंधर वेस्ट उपचुनाव के लिए आज आम आदमी पार्टी ने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा, कुलदीप सिंह धालीवाल, कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जीपा, विधायक शेरी कलसी और विधायक जसवीर सिंह राजा पहुंचे। सभी ने लोगों से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत को वोट देने की अपील की। ​​मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा- भाजपा और अकाली दल का गठबंधन हुआ है, इसलिए दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं। दोनों पार्टियां एक-दूसरे की हरकतों से वाकिफ हैं।
वहीं मंत्री जिंपा ने कहा- भाजपा ने जोड़-तोड़ करके सरकार बनाई है तथा भाजपा ने लोकतंत्र को कमजोर किया है।
अमन अरोड़ा ने कहा- पंजाब ने हमेशा भाजपा और अकाली दल की राजनीति को नकारा है। मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा ने कहा- भाजपा ऑपरेशन लोटस करती रहती है। केंद्र में जोड़-तोड़ करके जो सरकार बनी है, उसे अच्छे से चलाए और लोगों की सेवा करे। लेकिन ऐसा करने की बजाय भाजपा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को निशाना बना रही है। पहले ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया और फिर सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार किया। लोगों के बीच जाकर उनकी बात सुनें।
वहीं दूसरी ओर आदमी पार्टी के विधायक जसवीर सिंह राजा ने कहा- भगवान का शुक्र है कि अकाली दल को पता चल गया है कि भाजपा किस तरह की पार्टी है। जैसे कल केजरीवाल साहब को गिरफ्तार किया गया, यह लोकतंत्र की हत्या है। लोगों को सच्चाई का साथ देना चाहिए। ऑपरेशन लोटस को लेकर शीतल के सवालों का जवाब दोआबा के लोग देंगे। इसलिए आने वाले समय में 10 जुलाई को पता चल जाएगा कि लोग किस पार्टी का समर्थन कर रहे हैं।
वहीं हिमाचल में कल पंजाबियों पर हुए हमले को लेकर राजा ने कहा- हमने सीएम सुक्खू से बात की है। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया था। वहीं उन्होंने भाजपा सांसद कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा- भाजपा किसानों के खिलाफ है, उनकी सांसद कंगना हमेशा किसानों के खिलाफ बोलती हैं। कंगना नफरत से भरी हुई हैं। महामारी के दौरान हर बार पंजाब ने देश की मदद की है।
विधायक शेरी कलसी ने कहा- हिमाचल और पंजाब का रिश्ता नाखून और मांस का रिश्ता है। हर जगह कुछ गलत लोग होते हैं, वे माहौल खराब करते हैं। ऑपरेशन लोटस को लेकर शेरी ने कहा- अगर अकाली दल ऑपरेशन लोटस को स्वीकार कर रहा है, तो जरूर कुछ हुआ होगा। मैं गर्व के साथ कह रहा हूं कि मुझे और मेरे साथी विधायकों को पैसे और पद के ऑफर मिले, लेकिन हमने एक भी नहीं सुनी और पार्टी के साथ काम किया। अगर ऑपरेशन लोटस इतना ही गलत था तो शीतल अंगुराल ने पहले कुछ क्यों नहीं कहा। शेरी ने कहा- पार्टी ने घर बैठे रिंकू को टिकट देकर सांसद बना दिया। लेकिन वह सम्मान नहीं दे पाए, लोगों ने उन्हें सबक सिखा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com