होली की तरह मनाई गई अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी

नई दिल्ली (जीरो लाइन नेटवर्क) बीती रात सोमवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया. इस दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने भी इस खास दिन पर धूम मचाई. सारा अली खान, अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह तक अनंत और राधिक की इस खुशी में झूम उठे थे. कपल ये खास दिन होली के जश्न की तरह मनाया गया.
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, ऐसे में एंटीलिया में शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी और बीती रात 8 जुलाई यानी सोमवार को हुए हल्दी सेरेमनी की फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. दुल्हन और दूल्हे राजा को एक-दूजे के नाम की हल्दी का रंग चढ़ चुका है. इस खास दिन में कई बॉलीवुड सितारों ने भी खूब मस्ती की.
अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी का होली की तरह मनाया जश्नः अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस समारोह में बॉलीवुड की कई हस्तियां शिरकत करती नजर आईं. इसी खास दिन का एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मेहमान समारोह का भरपूर आनंद लेते नजर आ रहे हैं. हल्दी में रंगे हुए सभी लोग ढोल की धुन पर नाचते नजर आ रहे हैं. खास तौर पर इस खास दिन की फूलों से जो सजावट की उसने सभी का ध्यान खींचा.
वायरल हो रहा हल्दी का ये वीडियोः सामने आए इस वीडियो में हल्ककी क्रीम कलर की शेरवानी पहने कई शख्स ढोल बजाते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि मेहमानों के लिए खासतौर पर पीला रंग रखा गया था.सभी के चेहरे हल्दी से ढके नजर आ रहे हैं. जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान, अर्जुन कपूर, ओरी, राहुल वैद्य, दिशा परमार, उदित नारायण और मानुषी छिल्लर समेत अन्य कई सेलेब्स ने अनंत के इस खास दिन पर पहुंचकर खूब रंग जमाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com