जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ के बाद दो आतंकी हुए ढेर

जेएंडके (ज़ीरो लाईन नेटवर्क) जम्मू कश्मीर के बारामूला में आज सुरक्षाबलों ने एक एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर किया है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए हैं। अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सुबह उन्हें आतंकियों के यहां मौजूद होने की सूचना मिली थी और इसके चलते ही इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो आतंकियों को मौत के घाट उतारने के बाद अभी भी सुरक्षाबलों का सर्च अभियान जारी है और अन्य की तलाश की जा रहा है। अधिकारियों ने बताया है कि आतंकियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरु करने पर तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल दिया गया था।
जानकारी के मुताबिक बारामूला के सोपोर स्थि हादीपुरा गांव में बुधवार सुबह आतंकवादियों की संदिग्ध गतिविधि देखे जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने तुरंत इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था। सोपोर पुलिस सेना की 32 आरआर और सीआरपीएफ के जवानों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया था और इलाके को खंगाला गया। यह इलाका जीडीसी हादीपोरा और पनाश कोचिंग संस्थान हादीपोरा के करीब था।
ऐसे में एहतियात के तौर पर इन्हें बंद रखा गया। ताकि किसी तरह की हानि न हो। घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की। इसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया, सुरक्षाबलों ने दोनों ही आतंकियों को मार गिराया और अभी भी इलाके में अन्य संभावित आतंकियों की भी तलाश की जा रही है।
पुलिस अधिकारी के मुताबिक मुठभेड़ स्थल पर दो शव देखे गए हैं लेकिन अबी तक उन्हें बरामद नहीं किया जा सका है। गौरतलब है कि पिछले दिनों जम्मू कश्मीर के रियासी सेक्टर में एक बस पर आतंकवादी हमला हुआ था, इसमें 9 लोगों की मौत हुई थई। मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल थीं, जबकि 41 लोग घायल हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com