बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला आज

एंटीगुआ (खेल संवाददाता) भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सुपर-8 मुकाबला आज भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे से एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत ने बीते गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ अपने सुपर-8 का पहला मैच 47 रन से जीता था।
भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सुपर-8 मुकाबला आज भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे से एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत ने बीते गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ अपने सुपर-8 का पहला मैच 47 रन से जीता था. वहीं, बांग्लादेश की टीम को ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को खेले गए सुपर-8 मैच में 28 रन (DLS Method) से हराया था। भारतीय टीम अगर आज बांग्लादेश को हरा देती है, तो वह सेमीफाइनल के लिए मजबूत कदम बढ़ा लेगी. बांग्लादेश के खिलाफ इस सुपर-8 मैच में भारत कैसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगा।
बांग्लादेश के खिलाफ इस सुपर-8 मैच में कप्तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत की जोड़ी ओपनिंग करने के लिए उतर सकती है. विराट कोहली बतौर ओपनर अभी तक टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं. टीम इंडिया के लिए अगर ऋषभ पंत ओपनिंग करने के लिए उतरते हैं तो फिर विराट कोहली को नंबर-3 पर बल्लेबाजी के लिए उतारा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com