जालंधर उपचुनाव में बाबा बालक नाथ मंदिर में नतमस्तक हुए सीएम मान

जालंधर (सुभाष शर्मा) महानगर में विधानसभा उप चुनाव को लेकर राज्य के सीएम सरदार भगवंत सिंह मान ने आज वेस्ट हलके से उम्मीदवार मोहिंदर भगत के लिए रोड शो निकाला। उन्होंने रोड शो शुरू करने से पहले दिलबाग नगर में स्थित श्री बाबा बालक नाथ मंदिर में नतमस्तक होकर आशीर्वाद लिया। जिसके बाद उन्होंने प्रचार शुरू किया। प्रचार का समय का समय शाम करीब 4 बजे तय किया गया था, मगर किन्हीं कारणों से कार्यक्रम लेट हो गया। शाम करीब साढ़े 6 बजे तक तैयारियां पूरी हो चुकी थी। प्रचार बस्ती गुजां के दिलबाग नगर स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर से शुरू किया गया।
पंजाब के सीएम सरदार भगवंत सिंह मान ने कहा- मैं छोटा सा बुलाया दिया था, मगर आप लोगों ने इतना उत्साह दिखाया है। ये जो चुनाव हो रहे हैं, ये तो होने ही नहीं चाहिए थे, मगर ऐसा हुआ। हमारा उम्मीदवार गलत निकला। लोगों की सेवा करने का मौका बहुत कम लोगों को मिलता है। मगर ये गलत बात थी। हमारे पहले उम्मीदवार ने हमें धोखा दिया। सीएम मान ने कहा- मैंने रिंकू को एमपी बनाया, मगर वह लालच में थे।
सीएम मान ने कहा- रिंकू को लोगों ने फ्री कर दिया है, मगर 10 जुलाई को अंगुराल भी फ्री हो जाएंगे। सीएम मान ने कहा- जिसका नाम भी भगत है और वह खुद भी भगत हैं। ऐसे में आपको इस बार आम उम्मीदवार मिला है। हमारी जीत से इस इलाके को बड़ा फायदा होगा। सीएम मान ने कहा- भगत ने गरीबी देखी है तो वह लोगों का दर्द जानते हैं। भगत जो कहेंगे, वही आप के इलाके में होगा। सीएम मान ने कहा- वेस्ट हलके में डब्ल्यू वाला वेस्ट नहीं, बी वाला बेस्ट बनाना हैं। भगत की हिस्सेदारी लोगों के विकास में हैं। अब सभी की जांच होगी और सभी के खिलाफ मामले दर्ज होंगे। अब उन्हें चिंता सता रही है। लोगों के दिल देखने वाली अगर कोई मशीन होती तो मैं खरीदता। रिंकू और अगुराल ने धोखा किया।
सीएम की पत्नी ने कहा- हमने पहले सही उम्मीदवार नहीं चुनाः पंजाब में आम आदमी पार्टी का मिशन 13-0 फेल के बाद वह वेस्ट हलके में पूरा जोर लगा रहे हैं। क्योंकि लोकसभा चुनाव में इतनी बड़ी हार मिलने के बाद आप की साख अब सिर्फ वेस्ट हलके पर टिकी हुई है। ऐसे में आप वेस्ट हलके में पूरा जोर लगा रही है। मंगलवार को सीएम भगवंत सिंह मान की पत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर द्वारा वेस्ट हलके में डोर टू डोर प्रचार किया गया था। जहां उन्होंने कहा था कि पिछले विधानसभा चुनाव में गलत उम्मीदवार के चयन के लिए माफी मांगी, वहीं लोगों से अपना वोट बर्बाद न करने का आग्रह किया। हमें खेद है कि हम सही व्यक्ति का चयन नहीं कर सके, जिसके कारण आपको उपचुनाव का बोझ उठाना पड़ा।”
उन्होंने कहा- आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत पर भरोसा करें, जो बेहद ईमानदार व्यक्ति हैं और भगत परिवार पर, जिसने दशकों से इस विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा की है। मोहिंदर भगत के पिता पूर्व मंत्री और तीन बार विधायक रह चुके चुन्नी लाल भगत ने पूरी ईमानदारी से अपना कार्यकाल पूरा किया है। वोट देने से पहले अपने बच्चों के भविष्य के बारे में सोचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com