विक्की कौशल का ‘तौबा तौबा’ सोशल मीडिया पर वायरल, सलमान ने इंस्टा पर किया शेयर

मुंबई (इंटरटेंमेंट संवाददाता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान को विक्की कौशल का ‘तौबा तौबा’ गाना पर डांस बेहद पसंद आया है। विक्की कौशल की आने वाली फिल्म ‘बैड न्यूज’ से उनका गाना ‘तौबा तौबा’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कई सेलेब्स ने उनकी डांस मूव्स की तारीफ की। अब सलमान खान ने भी विक्की का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
सलमान ने उनके डांस मूव्स की तारीफ भी की है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो सॉन्ग ‘तौबा तौबा’ शेयर कर कैप्शन में लिखा शानदार मूव्स विक्की, गाना बहुत अच्छा लग रहा है। बेस्ट विशेज। सलमान खान से तारीफ पाकर विक्की कौशल को बेहद खुशी हुई। विक्की ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, सो स्वीट ऑफ यू सलमान सर। थैंक्यू सो मच। मेरे और मेरी टीम के लिए आपके शब्द बहुत मायने रखते हैं। सलमान से पूर्व ऋतिक रोशन ने भी विक्की कौशल के डांस की तारीफ की थी। उन्हें विक्की का डांस मूव्स बेहद पसंद आया।
उन्होंने लिखा वेल डन मैन…स्टाइल पसंद आया। विक्की कौशल ने ऋतिक के उस कमेंट का स्क्रीनशॉट लेते हुए उसे अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया। इस पर विक्की ने कैप्शन लिखा, जीवन सफल हो गया। उल्लेखनीय है कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी वर्ष 2019 में प्रदर्शित फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की अहम भूमिका निभाई थी। अब गुड न्यूज का सीक्वल ‘बैड न्यूज’ आ रहा है। इस फिल्म में विक्की कौशल, एम्मी विर्क और तृप्ति डिमरी हैं। आनंद तिवारी ने बैड न्यूज को निर्देशित किया है। बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com