अनंत-राधिका की शादी से पहले हुई गृह शांति पूजा, ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं राधिका

मुंबई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले गृह शांति पूजा हुई। ये पूजा राधिका मर्चेंट के मुंबई स्थित घर पर हुई, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इस वीडियो में राधिका अपनी बहन अंजली मर्चेंट और मां शैला मर्चेंट के साथ ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं।
गृह शांति पूजा में राधिका ने साउथ इंडियन साड़ी पहनी है, जिसके साथ मराठी मुल्गी की तरह नथ पहनकर वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इसके अलावा उन्होंने डायमंड नेकलेस, ईयररिंग्स और मांग टीका पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है।
मुकेश अंबानी ने डेविड बेकहम को भेजा न्योताः अनंत-राधिका की शादी में कई इंटरनेशनल हस्तियों के पहुंचने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी ने पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया को भी शादी का न्योता भेजा है।
संगीत सेरेमनी के दौरान सलमान ने ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ के गाने ‘ऐसा पहली बार हुआ है..’ पर परफॉर्म किया था। इस दौरान उनके साथ अनंत, शिखर पहाड़िया और मीजान जाफरी भी स्टेज पर दिखे।
संगीत सेरेमनी के दौरान सलमान ने ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ के गाने ‘ऐसा पहली बार हुआ है..’ पर परफॉर्म किया था। इस दौरान उनके साथ अनंत, शिखर पहाड़िया और मीजान जाफरी भी स्टेज पर दिखे। मुंबई के बीकेसी स्थित नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएसएसीसी) में हुए इस फंक्शन में जस्टिन बीबर की परफॉरमेंस सबसे ज्यादा हाईलाइट में रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इसके लिए 83 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com