केजरीवाल के सहयोगी बिभव की बढ़ेंगी मुश्किलें! दिल्ली पुलिस ने तैयार की 1000 पन्नों की चार्जशीट

नई दिल्ली (जीरो लाइन न्यूज) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले में दिल्ली पुलिस मंगलवार को एक स्थानीय अदालत में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच लगभग पूरी कर ली है और वे बिभव कुमार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के लिए बी पूरी तरह से तैयार हैं।
सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने एक हजार पन्नों की चार्जशीट में उन गवाहों को शामिल किया है जो उस समय अरविंद केजरीवाल के आवास पर मौजूद थे। पुलिस ने केजरीवाल के आवास से डीवीआर को जब्त कर लिया। इतना ही नहीं, दो मोबाइल फोन समेत कई गैजेट को जब्त कर लिए हैं। बिभव कुमार को उनके मोबाइल फोन से हटाए गए डेटा को रिकवर करने के लिए हिरासत में ही दिल्ली पुलिस मुंबई लेकर गई थी।
स्वाति मालीवाल ने लगाया मारपीट का आरोपः आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि वह 13 मई को सीएम केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंची थीं उसी समय बिभव कुमार ने उनके सात मारपीट की। मालीवाल की शिकायत पर पुलिस ने कुमार पर धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास), 341 (गलत तरीके से रोकना), 345बी (किसी महिला को निर्वस्त्र करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग), 506 (आपराधिक धमकी) और धारा 509 (किसी शब्द, इशारे या वस्तु का इस्तेमाल कर किसी महिला की गरिमा को अपमानित करना) के तहत सिविल लाइंस पुलिस थाने में केस दर्ज किया। इसके बाद मामले में एक महिला अधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया जो इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com