सेना के ट्रक को ट्रॉले ने मारी टक्कर, 5 जवान घायल, वीडियो आया सामने

जालंधर (सुभाष शर्मा) महानगर में शनिवार को सेना के ट्रक को ट्रॉले ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद सेना का ट्रक हाईवे की ग्रिल तोड़ डिवाइडर पार कर पलट गया। हादसे में 5 जवानों को चोटें आई हैं। सभी घायलों को आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हादसा सूच्ची पिंड के पास सुबह करीब 6 बजे हुआ। घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जिसमें ट्रक ओवरटेक करता हुआ नजर आ रहा है। तभी ट्रॉला ट्रक को टक्कर मार देता है, जिससे वह बेकाबू होकर पलट जाता है। थाना रामामंडी के एसएचओ गुरप्रीत सिंह ने कहा कि सुबह हमें कंट्रोल रूम से घटना की सूचना मिली थी। जांच के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।
पुलिस के मुताबिक 16 टायर वाला ट्रॉला लुधियाना से अमृतसर की तरफ जा रहा था। वहीं सेना का ट्रक BSF हेडक्वार्टर से पठानकोट की ओर जा रहा था। सेना का ट्रक ओवरटेक करते हुए आगे बढ़ रहा था। तभी बगल में चल रहे ट्रॉले ने उसे साइड मार दी। इससे ट्रक ग्रील की तरफ चला गया और बेकाबू होकर डिवाइडर पार कर पलट गया।
घटना की सूचना मिलते ही सड़क सुरक्षा फोर्स की टीमें मौके पर पहुंच गईं। सेना के ट्रक से घायल जवानों को बाहर निकाला गया। आगे ड्राइवर और एक कंडक्टर बैठे थे। वहीं पीछे की सीट पर 3 जवान थे। एंबुलेंस के जरिए उन्हें आर्मी अस्पताल जालंधर कैंट में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों का कहना है कि सभी जवानों की हालत स्थिर है।
हाईवे पर लगा लंबा जामः हादसे के बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सेना का ट्रक हाईवे के बीच पड़ा होने के कारण जाम भी लग गया। एसएसएफ की टीम ने मौके पर क्रेन बुलाई और ट्रक को साइड किया। इसके बाद ट्रैफिक शुरू हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com