जालंधर में पुलिस ने करीब 3 करोड़ की हवाला राशि व विदेशी करंसी समेत आरोपी किए काबू

जालंधर (दविंदर शर्मा) जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने हवाला कारोबार में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी से 3100 अमेरिकी डॉलर सहित लगभग 3 करोड़ रुपए पुलिस ने बरामद किए।
इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस स्टेशन नई बारादरी जालंधर की टीम टी-प्वाइंट बशीरपुरा जालंधर के पास चेकिंग कर रही थी और पुलिस को विश्वसनीय सूत्र से सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी शहर में अवैध हथियार, शराब और नशीली दवाएं बेच रहे हैं। इस सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए टीम ने एक क्रेटा कार को जांच के लिए रोका।
गाड़ी की चेकिंग के दौरान पुलिस ने 2,93,05,800 रुपए और 3100 विदेशी करंसी बरामद की। कार चालक से इस संबंध में पूछताछ करने पर वह कोई पुख्ता सबूत नहीं दिखा पाया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान राज देव पुत्र पुनीत सूद उर्फ ​​गांधी के रूप में हुई है।
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि आरोपी ने हवाला का पैसा कहां से इकट्ठा किया और कहां पहुंचाया। उन्होंने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस जालंधर को अपराध मुक्त शहर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और इस नेक काम के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी। स्वपन शर्मा ने कहा कि कानून का उल्लंघन करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वे कितने भी खतरनाक क्यों न हों और ऐसे मामलों में कानून अपना काम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com