‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के विजेता बने अथर्व, ट्रॉफी सहित मिला 10 लाख इनाम

रांची (जीरो लाइन नेटवर्क) बीते रविवार 4 अगस्त को सुपरस्टार सिंगर 3 ग्रैंड का फिनाले हुआ। इसमें केरल के आविर्भव एस और झारखंड के अथर्व बख्शी ने सुपरस्टार सिंगर 3 का खिताब अपने नाम कर जीत का परचम लहराया। दोनों ने अपनी शानदार सिंगिंग से न केवल खिताब जीता बल्कि शो के जजेस व जनता का भी दिल जीत लिया। वहीं, सोशल मीडिया पर आविर्भव और अथर्व को विनर बनने पर ढेरों बधाइयां व शुभकामनाएं दी जा रही है। किसी भी रियलिटी शो के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब 2 कंटेस्टेंट साथ में विनर बने।
बता दें कि ट्रॉफी के अलावा राज्य के अथर्व को लाखों रुपये का कैश प्राइज भी जीता है। अथर्व को इनाम में 10 लाख रुपये मिले हैं। हालांकि, अथर्व के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि उनके पिता, जो कभी नहीं चाहते थे कि वह संगीत के क्षेत्र में जाए, केवल पढ़ाई ही करे, लेकिन अब अथर्व की जीती हुई ट्रॉफी उठाने पर वह गर्व से भावुक हो गए।
सुपरस्टार सिंगर 3 जीतने पर राज्य के अथर्व बख्शी ने कहा कि यह एक सपने के सच होने जैसा लगता है। मैं अपने परिवार को उनके अटूट समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। वहीं, बता दें कि नेहा कक्कड़ सुपरस्टार सिंगर 3 की सुपर जज थीं, जबकि अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले और सलमान अली इन युवा बच्चों के गुरु थे। अथर्व ने अपनी गायकी से विक्की कौशल, नेहा कक्कड़, विद्या बालन जैसे सेलेब्स का दिल जीत लिया था। एक एपिसोड के दौरान विद्या बालन ने अथर्व को प्लेबैक का मौका देने के लिए अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर को भी बुलाया था। वहीं, विक्की ने यहां तक कह दिया था कि फ्यूचर में भारतीय संगीत उद्योग गर्व से कहेगा कि हमारे पास अथर्व जैसी महान प्रतिभा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com