You Tuber को सस्ता और अच्छा होटल दिलाने,, और साथ ही खूबसूरत लड़की,, आफर देने के आरोप में एक दलाल गिरफ्तार ।

AMRITSAR ( जीरो लाइन: लवप्रित खुशीपुरिया) अमृतसर के रेलवे स्टेशन के बाहर एक यू ट्यूबर को सस्ता और अच्छा होटल दिलाने और साथ ही खूबसूरत लड़की का आफर देने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
आरोप है कि पकड़ा गया युवक कुछ होटलों में लड़कियां सप्लाई करने का कारोबार करता है। इंस्पेक्टर शिव दर्शन ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि वह किन किन होटलों में लड़कियां भेजने का कारोबार करता है।
डिवीजन थाने में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपित ने स्वीकार किया है कि वह लकड़ मंडी के पास एक होटल में लड़कियां सप्लाई करता है। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले एक यू ट्यूबर गुरु नगरी में माथा टेकने के लिए अमृतसर रेलवे स्टेशन पर उतरा था। वहीं एक युवक उसे घेर लेता है और उसे सस्ता व अच्छा होटल दिलाने की बात कहता है। जब यू ट्यूबर मना कर देता है तो आरोपित उसे होटल में खूबसूरत लड़की का भी आफर देता है। लेकिन यू ट्यूबर इसे भी इनकार कर देता है।
सारा वाक्या कैमरे में कैद हो रहा था। इसके बाद यू ट्यूबर ने घटना की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी। इसके बाद निहंग जत्थेबंदियों ने भी इसपर एतराज जताया और पुलिस को शिकायत की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com