शाहरुख खान का चार्म आज भले ही फिल्मों के मामले में पहले से थोड़ा कम।

मुंबई ( ज़ीरो लाइन: ब्यूरो) बॉलीवुड की चकाचौंध देखकर हर कोई स्टार्स के बारे में सब कुछ जानना चाहता है. उनकी लाइफ स्टाइल, फैशन से लेकर हर कुछ. ऐसे में अगर बात फीस की हो तो आज के समय में जो स्टार्स करोड़ों में खेलते हैं, उनकी 90 के दशक की फीस जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

शाहरुख खान का चार्म आज भले ही फिल्मों के मामले में पहले से थोड़ा कम देखा जाता है. मगर, 90 के दशक में वह बॉलीवुड के बादशाह कहे जाते थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख उस वक्त एक फिल्म के 35 लाख रुपये चार्ज करते थे.

आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. वहीं 90 के दशक में भी उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, उस समय आमिर एक फिल्म के लिए 55 लाख रुपये चार्ज करते थे.

अभिनेता सुनील शेट्टी जितने फिट पहले थे, उतने ही स्मार्ट आज भी हैं. हालांकि, फीस के मामले में उनकी बढ़ोतरी जरूर हुई है. वहीं 90 के दशक में उनकी फीस रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 लाख रुपये थी.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का स्टारडम पहले के मुकाबले काफी बढ़ गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस वक्त अक्षय एक फिल्म के लिए 60 लाख रुपये चार्ज करते थे.
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन आज के जमाने के सिंघम कहे जाते हैं, जिनकी कमाई करोड़ों में है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक 90 के दशक में अजय एक फिल्म के 65 लाख रुपये चार्ज करते थे.

90 के दशक में सनी देओल का काफी बोलबाला था, रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त उन्होंने फिल्म ‘बॉर्डर’ के लिए 90 लाख रुपये चार्ज किए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com