25 जनवरी बुधवार को डेरा सच्चा सौदा मे भव्य समागम का आयोजन”” समागम के जरिए डेरा समर्थक करेंगे शक्ति प्रदर्शन ।

हरियाणा सिरसा ( ज़ीरो लाइन: ब्यूरो) डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम 40 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आए है. तभी से लगातार खबरों में बने हुए है. सोमवार को पैरोल पर आने की खुशी में उन्होंने तलवार से केक काटा और उसके बाद ऑनलाइन सत्संग के माध्यम से उनके साथ जुटे बीजेपी के कई नेताओं और अधिकारियों को आर्शीवाद दिया.
जिसको लेकर वो लगातार सवालों के घेरे में है. वही बुधवार को सिरसा में होने वाले समागम में हरियाणा, पंजाब से लेकर राजस्थान के समर्थक जुटने वाले है.

सिरसा में बुधवार को डेरा सच्चा सौदा के दूसरे गुरू शाह सतनाम सिंह का जन्मदिन मनाया जाएगा. उनके जन्मदिन पर एक भव्य समागम का भी आयोजन होगा. इस समागम के जरिए डेरा समर्थक शक्ति प्रदर्शन भी करने वाले है. समागम में हरियाणा के साथ-साथ पंजाब और राजस्थान के समर्थक जुटने वाले है. इन समर्थकों से डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम बागपत से ऑनलाइन जुड़ने वाले है. बताया जा रहा है कि सिरसा में हो रहे इस समागम में लाखों डेरा समर्थक जुटने वाले है. जिसको लेकर सिरसा पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. कार्यक्रम को लेकर सिरसा में कई डीएसपी और इंस्पेक्टरों की तैनाती की जाएगी. इसके अलावा डेरे के आसपास नाके भी लगाए जाएंगे. इसी समागम के लिए राम रहीम को 40 दिन की पैरोल दी गई है.

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को तीसरे बार पैरोल देने पर जब सवाल उठने लगे तो हरियाणा के जेल मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने कहा था कि पैरोल लेना किसी भी सजायाफ्ता कैदी का अधिकार है. राम रहीम ने पैरोल के लिए सरकार को अर्जी दी थी जिसे रोहतक के डिविजल कमिश्नर को विचार के लिए सौंप दिया गया था. वही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राम रहीम को पैरोल मिलने की बात से खुद को अंजान बताया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com