पंजाब पुलिस ने 15 किलोग्राम हेरोइन और 8.40 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद।

CHANDIGARH ( ज़ीरो लाइन: अमरजीत धीमान) पंजाब पुलिस ने 15 किलोग्राम हेरोइन और 8.40 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद करके एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। पंजाब पुलिस ने 10 दिन पहले गांव लोपोके में विशेष चेकिंग के दौरान 5 किलोग्राम हेरोइन, 12.15 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद की थी।
पुलिस ने एक नशा तस्कर को गिरफ़्तार करके सरहद पार से नशा तस्करी के गिरोह का पर्दाफाश किया था।

पंजाब पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार नशा तस्कर की उम्र 17 साल है और वह अमृतसर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से हेरोइन और ड्रग मनी बरामद करने के अलावा एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। डीजीपी यादव ने बताया कि काउन्टर इंटेलिजेंस (सीआई) अमृतसर की पुलिस टीमों ने राम तीर्थ रोड अमृतसर पर नाका लगाकर नाबालिग को पकड़ा, लेकिन उसका साथी गांव खासा निवासी रेशम सिंह फरार हो गया है। यह दोनों गांव कक्कड़ के क्षेत्र से नशीले पदार्थों की खेप प्राप्त करने के बाद इसको पहुंचाने जा रहे थे।
उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में पता लगा है कि सीमा पार तस्करों ने नशीले पदार्थों की यह खेप ड्रोन के से फेंकी थी। उन्होंने बताया कि नशा तस्कर रेशम सिंह सरहद पार से नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले रैकेट का मास्टर माइंड है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीमें उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं। काउन्टर इंटेलिजेंस के एआईजी अमरजीत सिंह बाजवा ने बताया कि गिरफ़्तार नाबालिग के पिता और दादा पहले ही एनडीपीएस एक्ट के तहत कैद काट रहे हैं। उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है कि यह खेप सरहद पार से किसने भेजी थी और नाबालिग किसको यह खेप देने जा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com