बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान साल 2023 में भारतीय फिल्म प्रेमियों के लिए लेकर आए उपहार ।

नई दिल्ली ( ज़ीरो लाइन: ब्यूरो) बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान साल 2023 में भारतीय फिल्म प्रेमियों के लिए उपहार लेकर आए. उनकी फिल्म पठान को सिर्फ देखा नहीं गया बल्कि एक त्योहार के लिए मनाया गया
फिल्म को सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में खूब सराहा गया और देखा गया. अब शाहरुख, पठान की सक्सेस को एंजॉय करने के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म पर अभी काम चल रहा है और अब इस फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की इस फिल्म में दिग्गज एक्टर संजय दत्त भी नजर आएंगे.

काफी समय से इस बात को लेकर दुविधा थी कि क्या शाहरुख खान की जवान में संजय दत्त भी नजर आएंगे. अब इस बात की पुष्टि कर दी गई है. करीबी सूत्रों ने ये कन्फर्म किया है कि शाहरुख खान की जवान में संजय दत्त का गेस्ट अपीयरेंस होगा. फिल्म की कास्टिंग में साउथ और बॉलीवुड स्टार्स का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा.

View this post on Instagram A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) हालांकि फिल्म में संजय दत्त का रोल केमियो होगा लेकिन एक्टर अपनी छोटी सी अपीयरेंस से ही बड़ा अंतर पैदा करने का माद्दा रखते हैं. ऐसा नहीं है कि इससे पहले संजय दत्त, शाहरुख खान की किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. शाहरुख की ओम शांति ओम के टाइटल सॉन्ग में उनकी छोटी सी झल्की देखने को मिली थी लेकिन इस फिल्म में दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. रैंप पर लौटीं ज़ीनत अमान, Lakme Fashion Week में दिखा सांसे थम जाने वाला नज़ारा संजय दत्त की बात करें तो एक्टर बॉलीवुड में करीब 4 दशक से सक्रिय हैं और एक्टर के पास आज भी फिल्मों की भरमार रहती है.
उम्र के इस पड़ाव पर वे किसी फिल्म में लीड रोल प्ले नहीं करते हैं लेकिन सपोर्टिव रोल में वे हमेशा नजर आते हैं और अपने अभिनय की छाप छोड़ जाते हैं. पिछले कुछ समय से उन्हें निगेटिव शेड के रोल में तराशा गया है और वे फैंस की उम्मीदों पर खरे भी उतरे हैं. सोशल मीडिया ने बना दिया स्टार, किसी को मिला एक्टिंग में ब्रेक तो कोई बना सुरों का बादशाह जवान फिल्म की बात करें तो इस मूवी में संजय और शाहरुख के अलावा, विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस नजर आएंगी. फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज की जाएगी. फिल्म का निर्देशन साउथ के नामी निर्देशक एटली कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com