सिद्ध मुसेवाला के पिता बलकौर सिंह का ऐलान : जालंधर के उपचुनाव में गली-गली धूमकर पंजाब सरकार के खिलाफ करेगे प्रचार ।

JALANDHAR ( ज़ीरो लाइन: हरदीप कौर ) जालंधर लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ने वाली है. दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह उनके लिए मुश्किलें खड़ी करने वाले है.
बलकौर सिंह ने ऐलान किया है कि वो जालंधर के उपचुनाव में गली-गली धूमकर पंजाब सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगे. वो सरकार की असंवेदनशीलता के बारे में लोगों को बताएंगे. बलकौर सिंह ने सरकार के मंत्रियों पर झूठे वादे करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उनके बेटे सिद्धू के प्रति सरकार ने जो नीति अपनाई है उसकी सारी सच्चाई वो लोगों तक लेकर जाएंगे.

सिद्धू के पिता ने सरकार पर लगाए आरोप
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि जब वो विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे थे, तो मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने उन्हें भरोसा दिया था कि सरकार सिद्धू की मौत को लेकर गंभीर है, 20 मार्च के बाद उनकी सीएम भगवंत मान के साथ मुलाकात करवाएंगे लेकिन अभी तक मुख्यमंत्री ने उनसे कोई मुलाकात नहीं की है. उनसे कोई संपर्क नहीं किया गया.

बलकौर सिंह ने कहा कि जब तक उनके बेटे को इंसाफ नहीं मिल जाता उनकी लड़ाई जारी रहेगी. वो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि वो बार-बार मिलने वाली धमकियों से भी डरने वाले नहीं है. वो आखिरी सांस तक लड़ते रहेंगे.
बरसी पर रचा षडयंत्र
बलकौर सिंह ने कहा कि उनके बेटे सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी पर सरकार की तरफ से षड्यंत्र रचा गया ताकि ज्यादा लोग बरसी ना पहुंच पाए. सरकार के षड्यंत्र की वजह से उनके बेटे की बरसी पर दूसरी बार मौत हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com