मेरा जीवनसाथी जो भी होगा,,, उसे मेरी दो बात तो पूरी करनी पड़ेगी : जया किशोरी।

नई दिल्ली ( ज़ीरो लाइन: ब्यूरो) जया किशोरी एक कथावाचक होने के साथ एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं, जिसके मोटिवेशनल वीडियो देश से लेकर विदेशों में भी पंसद किए जाते हैं. आज जया किशोरी के भजन हर घर में सुनाई देते हैं.
इसके अलावा जया किशोरी से लोग इतने मोटिवेट हो जाते हैं कि उनके द्वारा कहीं बातों को वह अपने जीवन में उतार लेते हैं. जया किशोरी की इतनी फैन फॉलोइंग है कि उनका नाम सुनते ही लाखों क्या करोड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है.

लोग जया किशोरी की बातों और कथाओं से काफी प्रभावित हैं. जया किशोरी को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वहीं, इनदिनों वह अपनी शादी के सवाल को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

इसके अलावा उनका नाम मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम से भी जुड़ा गया था और सोशल मीडिया पर एक अफवाह फैली थी, कि जया किशोरी और धीरेंद्र शास्त्री शादी करने वाले हैं. हालांकि इस बात को लेकर बागेश्वर महाराज ने गलत बताया.

अपनी शादी को लेकर जया किशोरी ने कुछ इस तरह की बात कह दी है, जिससे बार-बार सवाल पूछ रहे लोगों को एक सटीक और खूबसूरत जवाब मिल गया है. जया किशोरी ने अपनी शादी को लेकर कहा कि पहली बात तो यह है कि अभी उनकी शादी में काफी वक्त है और दूसरी बात यह है कि वह जिसे भी शादी के लिए चुनेंगी उसे उनकी दो बात माननी पड़ेगी, वरना वह शादी नहीं करेंगी.
जया किशोरी अपने लाइफ पार्टनर को लेकर कहती हैं कि अगर पार्टनर समझदार हो तो लाइफ आसान हो जाती है. इसके बात के सामने आने के बाद लोगों को लगने लगा था कि जया किशोरी ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है. हालांकि ऐसी बात नहीं है.

उन्होंने कहा मेरा जीवनसाथी जो भी होगा, उसे मेरी दो बात तो पूरी करनी पड़ेगी. जया किशोरी का कहना है कि वे उस व्यक्ति से शादी करेंगी, जो उनको उनके माता-पिता के साथ या फिर उनके आसपास रहने के लिए मानेगा. वहीं, इसके अलावा जया किशोरी का कहना है कि अगर उनका पति कोलकाता को ही होगा, तो उनके लिए यह सबसे अच्छी बात होगी. बता दें कि जया किशोरी अपने परिवार के साथ कोलकाता में ही रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com