मुख्यमंत्री मान के आवास नजदीक चार अस्थायी अध्यापक पानी की टंकी पर चढ़े”””अस्थायी अध्यापकों का कहना सरकार का पक्का करने वाला दावा झूठा ।

संगरूर ( ज़ीरो लाइन: ब्यूरो)मुख्यमंत्री भगवंत मान के संगरूर आवास के नजदीक खराणा गांव में चार अस्थायी अध्यापक पानी की टंकी पर चढ़ गए। इन्होंने कहा कि अस्थायी अध्यापकों को पक्का करने का सरकार का दावा झूठा है।
प्रदर्शन करने वाले अस्थायी अध्यापकों में रमनप्रीत कौर, रविंदर कौर, इंद्रजीत सिंह और अमनप्रीत कौर शामिल हैं।

बता दें कि अस्थायी अध्यापकों ने पंजाब के कई जिलों में अब पानी की टंकी के नीचे अपना धरना शुरू कर दिया है। मंगलवार को 3 संगठनों के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने के लिए संगरूर पहुंचे थे। वहीं, इस दौरान 4 अध्यापक नजदीक के गांव की पानी की टंकी पर चढ़ गए।

अस्थायी अध्यापकों ने आरोप लगाया कि सरकार इन्हें पक्का करने का दावा कर रही है, लेकिन यह केवल बयानबाजी तक ही सीमित है, जबकि एक वर्ष से अधिक समय गुजरने के बाद भी इन अस्थायी अध्यापकों को रेगुलर ऑर्डर नहीं मिले हैं। जालंधर उपचनाव के दौरान मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दावा किया था कि इलेक्शन के तुरंत बाद एक हफ्ते में अस्थायी अध्यापकों को रेगुलर ऑर्डर जारी कर दिए जाएंगे, लेकिन इसके बाद भी ऑर्डर नहीं दिए गए।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार केवल खोखले दावों तक सीमित है। सरकार के इस रवैये के खिलाफ मंगलवार को प्रदेश से अस्थायी अध्यापकों ने सीएम के शहर में पहुंच कर झूठे वादों के खिलाफ रोष जाहिर किया। यूनियन के कार्यकर्ता गुरप्रीत सिंह, गुरविंदर सिंह, कमलजीत सिंह ने कहा कि सरकार इन अस्थायी अध्यापकों को पक्का करने के झूठे बोर्ड पंजाब भर में लगाकर लोगों को गुमराह कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com