मंगल पर पड़ेगी शनि की अशुभ दृष्टि, इन राशियों को काम में मिलेगी असफलता, होगा बड़ा नुकसान

जालंधर (पंडित वासुदेव) मंगल के मेष राशि में आने पर उस पर शनि देव की तीसरी दृष्टि पड़ रही है. शनि की यह दृष्टि कुछ राशियों के लिए बहुत अशुभ रहने वाली है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित अंतराल पर अपनी राशि में बदलते हैं. मंगल देव01 जून को मेष राशिमें आ चुके हैं. यहां पर वो 12 जुलाई 2024 तक रहेंगे. यहां मंगल पर कुंभ राशि में विराजमान शनि की तीसरी दृष्टि पड़ रही है. ज्योतिष में शनि की तीसरी दृष्टि बहुत अशुभ मानी जाती है. जानते हैं कि शनि की मंगल पर दृष्टि से किन राशियों को अशुभ परिणाम झेलने पड़ सकते हैं.
कर्क राशि के लोगों के शनि और मंगल के अशुभ प्रभाव झेलने पड़ेंगे. इसकी वजह से आपके जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. इस अवधि आपको व्यापार में धन का भारी नुकसान हो सकता है. इस समय आपके द्वारा किए गए सारे प्रयास असफल रहेंगे. आपके मन में नकारात्मक विचार आएंगे. करियर में कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपको को आर्थिक जीवन में भारी हानि हो सकती है.
आपके रिश्ता उतार-चढ़ाव भरा रह सकता है क्योंकि आपकी पार्टनर से विवाद बढ़ने की आशंका है. छोटे झगड़े बड़े हो सकते हैं. स्वास्थ्य के लिए यह शनि की यह दृष्टि आपके लिए बहुत अशुभ रहने वाली है. नौकरी करने वालों का ऑफिस में विवाद बढ़ सकता है.
कन्‍या राशि के लोगों को मंगल और शनि के अशुभ प्रभाव की वजह से जीवन के कई क्षेत्रों में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आपको किसी भी तरह के बड़े फैसले लेने से बचना चाहिए. इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में बहुत मेहनत करनी पड़ सकती है. इसके बावजूद आपको उतने अधिक अच्छे परिणाम नहीं मिलेंगे.
आर्थिक मामलों में आपके लिए धन हानि के योग बन रहे हैं. आपके खर्चे अनावश्यक बढ़ सकते हैं. आपको कर्ज या लोन लेने की नौबत आ सकती है. अगर आपका खुद का व्यापार है, तो आपको इसमें घाटा उठाना पड़ सकता है. प्रेम जीवन में अहंकार से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. रिश्ते में तनाव बढ़ेगा.
मकर राशि के लोगों को मंगल और शनि के अशुभ प्रभाव झेलने पड़ सकते हैं. आपको हर मामले में जरूरत से ज्‍यादा समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी की तलाश में हैं तो भी आपको निराशा मिल सकती है. ऑफिस में अधिकारियों के साथ आपका विवाद बढ़ सकता है. नौकरी जिसके चलते आपका प्रमोशन रुक सकता है. इसके अलावा, आप पर काम का दबाव काफ़ी अधिक हो सकता हैं जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से बहुत परेशान रहेंगे. व्यापार में लाभ कमाने की राह में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है इसलिए सोच-समझकर आगे बढ़ें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com