करोड़ों की आलीशान कोठी में रहता था पेपर लीक का सरगना सिकंदर

नई दिल्ली (ज़ीरो लाइन न्यूज़) नीट पेपर लीक मामला इस समय देश का सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है. साउथ से लेकर नार्थ तक छात्र एनटीए और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इधर बिहार में ईओयू रोज नए खुलासे कर रही है. इस बीच झारखंड की राजधानी रांची में नीट पेपर लीक मामले के मास्टर मांइड सिकंदर की अकूत संपत्ति का पता चला है, जिसने अपनी काली कमाई से रांची में अकूत संपत्ति बना रखी है.
रांची में करोड़ों की है आलीशान कोठीः मास्टर मांइड सिकंदर की बरियातु में आलीशान कोठी है, जिसकी करोड़ों में कीमत है. दो फ्लोर की कोठी है. जब पटना से वो छुट्टियों पर आता था तो पहले माले पर वह परिवार के साथ रहता था. उपर का घर उसने किराया पर दे रखा है. वह पटना में दानापुर नगर परिषद में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात था. उसके पहले रांची में ठेकेदारी करता था.
सिकंदर के कारनामों की जांच के दौरान बिहार और झारखंड की पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं. फिलहाल, झारखंड पुलिस के सहयोग से बिहार पुलिस उसकी संपत्ति का ब्योरा खंगाल रही है. संभव है कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में भी सिकंदर पर मुकदमा हो सकता है. घर अंदर से लॉक है. आस-पास के लोग सिकंदर पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. जानाकरी के मुताबिक उसका एक बेटा है एक बेटी है. बच्चों व पत्नी के साथ पटना में आरपीएस मोर पर एक अपार्टमेंट में रहता था.
बता दें कि नीट पेपर लीक मामले में सिकंदर अभी जेल में हैं. उसने अपना अपराध स्वीकार किया है. उसने कहा है कि दानापुर नगर परिषद में मेरे कार्यालय में परीक्षा माफिया अमित आनंद और नीतीश कुमार मुझसे मिलने आए थे. उसने 4 अभ्यर्थियों को साल्व पेपर दिया. बदले में 32 लाख उन लोगों से लिए. नीट परीक्षा से एक दिन पहले प्रश्नपत्र और उत्तर अभ्यर्थियों को दिया गया और रटवाया गया. अगले दिन परीक्षा में वही प्रश्न पूछे गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com