फर्जी CIA मुलाजिमों का गिरोह पकड़ा: सस्पेंड पुलिस कर्मचारी चला रहा था गिरोह, नकदी और कार बरामद

जालंधर (सुभाष शर्मा) पंजाब के जालंधर में देहात पुलिस ने फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर पैसे ऐंठने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शाहकोट थाने की पुलिस ने उक्त आरोपियों को शाहकोट इलाके से गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान राजा निवासी कपूरथला, दविंदर सिंह निवासी ढुड्डीवाल, कपूरथला और हरजिंदर सिंह निवासी टिब्बा थाना तलवंडी चौधरी कपूरथला के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। तीनों में मुख्य आरोपी राजा है। पंजाब पुलिस में थाना प्रभारी था और आखिरी बार कपूरथला जिले में तैनात था। लेकिन विभाग ने राजा को भ्रष्टाचार के एक मामले में पहले ही बर्खास्त कर दिया था। आरोपी खुद को सीआईए स्टाफ कपूरथला का कर्मचारी बताकर लोगों से पैसे ऐंठने का काम करते थे। तीनों के खिलाफ पहले भी इसी तरह के तीन मामले दर्ज हैं।
चंडीगढ़ नंबर की कार में सवार होकर आए थे आरोपीः शाहकोट थाने के एसएचओ अमन सैनी ने बताया कि शाहकोट के ट्रक यूनियन सैदपुर झिड़ी निवासी नवनीत अरोड़ा उर्फ ​​नितिन ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। नितिन ने बताया था कि बुधवार शाम को मैं किसी काम से बाहर गया था। इस दौरान कार नंबर सीएच-01-एवाई-5234 में सवार होकर आए तीन आरोपियों ने उसे रोक लिया और कहने लगे कि तुम गलत कामों में संलिप्त हो, हमें सब पता है। हम सीआईए कपूरथला से आए हैं। हम तुम्हारे घर पर छापा मारने आए हैं।
तीनों ने पीड़ित को कार में बैठा लिया और उसे छोड़ने के लिए 50 हजार रुपए मांगे। जान बचाने के लिए नितिन ने जेब से चार हजार रुपए निकालकर आरोपियों को दे दिए। जब ​​आरोपी इससे खुश नहीं हुए तो पीड़ित ने घर से 8 हजार रुपए और लाकर आरोपियों को दे दिए। पैसे लेने के बाद आरोपियों ने धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी जाएगी। मामला पुलिस तक पहुंचा तो जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 12 हजार रुपए व कार बरामद कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com