‘थार रॉक्स’ नाम के साथ 15 अगस्त को लॉन्च होगी महिंद्रा की 5-डोर थार

नई दिल्ली (बिजेनस संवाददाता) महिंद्रा एंड महिंद्रा ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि थार के 5-दरवाजे संस्करण को थार रॉक्स कहा जाएगा। घरेलू निर्माता द्वारा साझा किए गए नए टीज़र में आगामी 5-डोर एसयूवी की पहली झलक भी दिखाई गई है।
कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि महिंद्रा थार रॉक्स 15 अगस्त 2024 को भारतीय बाजार में प्रवेश करने जा रही है। जैसा कि पहले से ही खबर थी कि महिंद्रा स्वतंत्रता दिवस पर थार रॉक्स पेश करेगी, कंपनी ने पहले वाली थार के साथ भी ऐसा ही किया था।
जारी किए गए टीजर में देखा जा सकता है कि 3-डोर थार की तुलना में इसमें कई बड़े डिजाइन अपडेट हैं। कार के फ्रंट में सर्कुलर एलईडी हेडलैंप और इंटीग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट के साथ अपडेटेड ग्रिल सेक्शन शामिल है।
दूसरी ओर, आप नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील, रियर फेंडर के ठीक ऊपर 4×4 बैजिंग, काले रंग में व्हील आर्क क्लैडिंग और सी-आकार के एलईडी टेल लैंप देख सकते हैं। महिंद्रा थार रॉक्स का व्हीलबेस मौजूदा थार से लंबा होगा और इसका कुल आकार भी भारी होगा। बेहतर बूट स्पेस के साथ इसके पिछले दरवाजे भी बड़े बनाए जाएंगे।
विशेषताएंः महिंद्रा थार रॉक्स में पहले वाली थार का जोर बरकरार रखा गया है। 5-डोर महिंद्रा थार डुअल-पेन सनरूफ और एक नई इंटीरियर थीम के साथ आएगा, जिसमें 10.25-इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल सहित कई अन्य प्रीमियम फीचर्स शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com