‘गोल्डन बॉय’ नीरज चोपड़ा ने कहा, उन्हें ‘होश और जोश’ से मुकाबला करना होगा

नई दिल्ली (खेल संवाददाता) नीरज चोपड़ा भारत के पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं। वह भाला फेंक में ओलंपिक चैंपियन हैं जिन्होंने टोक्यो ओलंपिक 2020 में स्वर्ण पदक जीता। हाल ही में, उन्होंने अपनी एडक्टर मांसपेशियों की चोट के बारे में बात की, जिसने उन्हें इस सीज़न के अधिकांश समय के लिए बाहर कर दिया, एक शीर्ष प्रतियोगी होने का दबाव, थ्रो के बीच में खुद से बात करने की उनकी आदत और बहुत कुछ।
अब, वह पेरिस ओलंपिक 2024 के लिए तैयार है। वह वास्तव में दबाव में है क्योंकि उन्हें ओलंपिक स्वर्ण पदक का खिताब बचाना है। उसे ‘होश और जोश’ के साथ भाला फेंकना होगा।
नीरज चोपड़ा एक बहुत ही परिचित, दुबले-पतले और भूखे अवतार में आ रहे हैं क्योंकि वह पेरिस ओलंपिक 2024 में पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा में अपना खिताब बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा “मुझे ग्लोरिया में रहना अच्छा लगता है। मेरे कमरे में बाधा दौड़ के धावकों, टेनिस खिलाड़ियों और जिमनास्टों की पेंटिंग है, और यहां तक ​​कि एंड्रियास थोरकिल्डसेन (पुरुषों की भाला फेंक में 2004 और 2008 के ओलंपिक चैंपियन) की तस्वीर भी है। मेरी खिड़की के ठीक बाहर एथलेटिक्स ट्रैक और थ्रोइंग एरिया है। यह एक एथलीट के लिए सबसे अच्छा दृश्य है,”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com