पुलिस ने सुलझाई चौकीदार मर्डर मिस्ट्री, सुपरवाइजर सागर ने किया सरेंडर

जालंधर (क्राइम रिपोर्टर) जालंधर पुलिस ने चौकीदार राजू बंगाली की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने छापेमारी के बाद आरोपी सुपरवाइजर सागर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चौकीदार राजू उर्फ ​​बंगाली का शव दो दिन पहले लक्कड़ पुल स्थित पावर केबिन के पास से बरामद किया था। आरोपी सागर मृतक चौकीदार राजू उर्फ ​​बंगाली का सुपरवाइजर था। सागर और बंगाली के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसमें सागर ने गुस्से में आकर बंगाली पर डंडे से हमला कर दिया। इस हमले में बंगाली की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के बाद से सागर लापता था और उसका फोन भी बंद था। पुलिस ने हरियाणा में सागर के घर पर छापेमारी की। पता चला कि सागर किसी रिश्तेदार के घर गया था, लेकिन उसका फोन बंद था, जिससे पुलिस का शक यकीन में बदल गया। पुलिस की छापेमारी से घबराकर आरोपी सागर ने सरेंडर कर दिया। आरोपी सागर ने पुलिस को बताया कि हत्या वाले दिन मृतक राजू नशे में था और नशे की हालत में उसने गाली-गलौज शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों में झगड़ा हुआ और राजू की मौत हो गई।
जीआरपी थाना एसएचओ पलविंदर सिंह भिंडर ने बताया कि राजू बर्मन उर्फ ​​बंगाली मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और लक्कड़ पुल के पास हरियाणा की बाला सुंदरी कंस्ट्रक्शन कंपनी के स्टोर पर चौकीदारी करता था। हत्या का आरोपी सागर पुत्र रमेश कुमार गांव खोजगीपुर जिला पानीपत (हरियाणा) का रहने वाला है और बाला सुंदरी कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर तैनात था। हत्या वाले दिन मृतक राजू बंगाली को वेतन मिला था, जिस पर सुपरवाइजर सागर और राजू ने मिलकर बाजार से पंखा, मोबाइल व अन्य सामान खरीदा था।
इस दौरान राजू ने बाजार से शराब भी खरीदी और रात को राजू ने शराब पीना शुरू कर दिया। सागर ने बताया कि राजू बाजार से और शराब लाने की बात कहने लगा, लेकिन उसने मना कर दिया। राजू नशे में धुत था और वह कई बार गिर गया, जिससे उसे चोटें आईं। इसी बीच राजू ने सागर को गाली देना शुरू कर दिया और दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया। सुपरवाइजर सागर ने राजू पर लकड़ी का डंडा मारा, जिससे वह गिर गया और खून बहने लगा। राजू को इस हालत में देखकर सागर घबरा गया और मौके से भाग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com