भारत जोड़ो यात्रा जनवरी के पहले सप्ताह होगी पंजाब में दाखिल ।

चंडीगढ़ (ज़ीरो लाइन)कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी की अगुवाई में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा इस वक़्त राजस्थान में है। यह पैदल यात्रा जनवरी के पहले सप्ताह में पंजाब में दाखिल होगी।
किन्तु, कांग्रेस को पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कुछ शंकाएं हैं। इन्हें लेकर सोमवार को पंजाब कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं ने सीएम भगवंत मान से मुलाकात की। चूंकि पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार है, इसलिए कांग्रेस नेताओं ने सीएम मान से मुलाकात करके राज्य में इस यात्रा को अच्छे से संपन्न कराने की मांग की।
रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस की पंजाब प्रदेश इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग की अगुवाई में पार्टी के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को सीएम भगवंत मान से मुलाकात की और उनसे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को ठीक से संपन्न कराने की मांग की। यात्रा के जनवरी के पहले हफ्ते में पंजाब पहुंचने की संभावना है। इस दौरान सांसद रवनीत सिंह बिट्टू और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष राणा केपी सिंह मौजूद थे।
वड़िंग ने कहा कि, अगले महीने पंजाब में दाखिल होने जा रही भारत जोड़ो यात्रा से पहले सीएम मान से मुलाकात की। आम जनता को किसी भी किस्म की असुविधा से बचाने और सुचारू यात्रा के लिए प्रशासनिक सहयोग को लेकर सीएम से अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस राज्य में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित है। राज्य में कांग्रेस नेताओं ने भारत जोड़ो यात्रा के लिए तमाम तैयारियां कर ली हैं। भारत जोड़ो यात्रा पंजाब में फतेहगढ़ या राजपुरा से आरम्भ होने का अनुमान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com